×

श्वेता तिवारी ने पति से खत्म किए सारे रिश्ते, सोशल मीडिया पर भी किया ब्लॉक

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जितना अपनी रिल लाइफ को सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही अपनी रियल लाइफ के लिए भी चर्चा बटोरती रहती हैं। अब उनके पति अभिनव ने खुलासा किया है कि श्वेता ने उन्हें व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है।

Shreya
Published on: 19 Jun 2020 10:29 AM GMT
श्वेता तिवारी ने पति से खत्म किए सारे रिश्ते, सोशल मीडिया पर भी किया ब्लॉक
X

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जितना अपनी रिल लाइफ को सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही अपनी रियल लाइफ के लिए भी चर्चा बटोरती रहती हैं। जैसा कि सभी को पता है कि श्वेता तिवारी अपने पति अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते खत्म कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने उनको अपनी जिंदगी से ब्लॉक करने के बाद अब अपने Whatsapp से भी ब्लॉक कर दिया है।

व्हाट्सएप पर श्वेता ने अभिनव को किया ब्लॉक

इस बात का खुलासा खुद अभिनव ने किया है। अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। साथ ही श्वेता ने उन्हें व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया है। जिसके बाद वह वीडियो कॉल पर भी बेटे रेयांश की झलक देखना मुश्किल हो रहा है। बता दें कि अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें: लड़ाकू विमान तैनात: युद्ध के आ रहे संकेत, हाई-अलर्ट पर तीनों सेनाएं

श्वेता पर लगाए कई गंभीर आरोप

अभिनव ने श्वेता पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। वहीं बीते साल दोनों की राहें अलग हो गई थी। लेकिन हाल ही में अभिनव ने खुलासा किया कि वे अलग नहीं हुए हैं। अभिनव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार के बारे में कुछ दिलचस्प बातों के साथ फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। जिसके बारे में जब उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं हमारे बच्चे के लिए उसके साथ चीजें सुलझाना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: पुलिस की कारस्तानी: पीड़ित को ही डाल दिया जेल में, ये था पूरा मामला

सिंगल पैरेंट होना काफी मुश्किल है

अपने हालिया इंटरव्यू में अभिनव ने कहा कि एक सिंगल पैरेंट होना काफी मुश्किल है और मैं जानता हूं कि सिंगल पैरेंट कितनी भी कोशिश कर लें बच्चे को एक उचित एनवायरमेंट देने में सक्षम नहीं होगा। हमारा अलग रहना निश्चित तौर पर मेरे बच्चे के दिमाग को प्रभावित करेगा, जो मैं बिल्कुल नहीं चाहता।

मैंने अपने बेटे का एक महीने से चेहरा तक नहीं देखा

उन्होंने आगे कहा कि बीते एक महीने से मैंने अपने बेटे का चेहरा तक नहीं देखा है। मैं अपने बेटे को देखने और उसकी आवाज सुनने के लिए तरस गया हूं। श्वेता ने मुझे अपने व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर रखा है। मुझे लोगों से बहुत अधिक नफरत मिली, जिससे मैं प्रभावित हुआ हूं। सोशल मीडिया पर मेरी पोस्ट अपने पक्ष को रखने के लिए है।

यह भी पढ़ें: सुशांत पर बड़ा खुलासा: रिया ने बताई पूरी सच्चाई, यशराज फिल्म्स को बताया वजह

मुझसे संपर्क में थी श्वेता

आगे अभिनव ने कहा, श्वेता दावा करती रही हैं कि हम अलग हो रहे हैं, जबकि वो मुझसे संपर्क में थी। सभी पिता की तरह मैं भी अपने बेटे की जिम्मेदारी संभाल रहा था। मैं उसके साथ चीजों को सुलझाना चाहता हूं। लेकिन मेरे बेटे और श्वेता के साथ बातचीत ना होने के चलते मैंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

बेटे से नहीं हो पा रहा संपर्क

पहले मैं वीडियो कॉल के जरिए अपने बेटे से जुड़ता था। मैं काफी एक्साइटेड था कि अपने बेटे से मिलूंगा। लेकिन श्वेता उससे मिलने नहीं दे रही और मुझे व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया है। जिसके चलते मैं अपने बेटे से संपर्क नहीं कर पा रहा।

यह भी पढ़ें: भीम आर्मी चीफ पर महिला ने लगाया आरोप, डीजीपी से की शिकायत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story