×

ऐश्वर्या-आराध्या को कोरोना: बॉलीवुड में दहशत का माहौल, डॉक्टर कर रहे जांच

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती अराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Shreya
Published on: 12 July 2020 9:48 AM GMT
ऐश्वर्या-आराध्या को कोरोना: बॉलीवुड में दहशत का माहौल, डॉक्टर कर रहे जांच
X

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि शनिवार शाम अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। साथ ही अभिषेक बच्चन की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अभिषेक भी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं जया बच्चन की जांच रिपोर्ट कोरोना निगेटिव पाई गई है।

यह भी पढ़ें: हुआ जोरदार धमाका: अचानक फटा सिलेंडर और लगी आग, महिला की दर्दनाक मौत

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ। जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट हुआ हूँ। अस्पताल, प्रशासन को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ की भी जांच हुईं है। रिपोर्ट आने का इंतज़ार हैं।’



यह भी पढ़ें: लखनऊ में नई गाइडलाईन: सोमवार से रहेगा ऐसा हाल, इतने बजे तक खुलेंगी दुकानें

अमिताभ और अभिषेक में कोरोना के हल्के लक्षण

मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार आया था, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक में कोरोना ज्यादा लक्ष्ण नहीं है। उनको हल्का बुखार है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उम्मीद है कि दोनों जल्द ठीक होकर लौटेंगे। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री और डॉक्टर का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की बड़ी गलती: बहाल किए आतंकियों के बैंक अकाउंट, इसने दी मंजूरी

पहले निगेटिव आई थी ऐश्वर्या और अराध्या

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसके बाद उनके परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। इससे पहले पत्नी जया बच्चन, बहु एश्वर्या राय बच्चन और नातिन आराध्या तीनों की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी। लेकिन अब खबर है कि ऐश्वर्या और अराध्या बच्चन दोनों कोरोना से संक्रमित हैं। फिलहाल उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Get Well Soon अमिताभ: देशभर में दुआओं का दौर जारी, मंदिर में हो रही पूजा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story