गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन, अक्षय कुमार हो गए ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए 20 भारतीय जवानों के वीरता पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार…

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए 20 भारतीय जवानों के वीरता पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अजय देवगन गलवान घाटी में हुई मुठभेड़ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आसमान से बरसी मौत: 6 लोगों की गई जान, जिले में फैली दहशत

उन्होंने लिखा कि फिल्म के टाइटल के बारे में अभी नहीं सोचा गया है। ये फिल्म उन 20 सैनिकों पर आधारित होगी जिन्होंने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया। आगे उन्होंने कि अभी इस के कास्ट के बारे में नहीं डिसाइड हुआ है।

ये भी पढ़ें: ऐसे बनेगा ई-पैन कार्ड: नहीं होने पर होगा भारी नुकसान, बस करना होगा ये काम

यूजर्स ने कही ऐसी बात

इस फिल्म के बारे में खबर सुनकर अजय के फैन्स बेहद खुश हैं। लेकिन इसी बीच लोगों को मजे लेने का मौका भी मिल गया। कुछ यूजर्स तो अजय देवगन और अक्षय कुमार का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल सामाजिक मुद्दा हो या देशभक्ति हर मुद्दे पर अक्षय कुमार सबसे पहले फिल्म बनाने को तैयार रहते हैं। अब इस फिल्म के एलान होते ही उजर्स को मौका मिल गया।

ये भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकारः उठाया ये कदम, अब खनन माफियाओं का होगा बुरा हाल

फिल्म के ऐलान के बाद लोग अक्षय कुमार पर मीम और जोक बना रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि अजय ने अक्षय की फिल्म छीन ली है। तो वहीं कुछ लोगों ने मीम शेयर कर दिखाया कि अजय के इस ऐलान के बाद अक्षय रो रहे होंगे।

यहां देखें मजेदार मीम और जोक्स

ये भी पढ़ें: कोरोना वॉरियर बनी मासूम बच्ची, की इस तरह से कोरोना भगाने की अपील

चकनाचूर लग्जरी कार: विकास दुबे के अरमानों पर चली जेसीबी, सब तोड़ दिया

पकड़ा 32 किलो सोना: यात्रियों से की जा रही पूछताछ, जयपुर एयरपोर्ट का मामला