×

बिग बॉस कंटेंडर का बैंक स्टेटमेंट हुआ वायरल, आरोपों में घिरा साथी

बिग बॉस-13 में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता बना भी और टूटा भी। हाल ही में रश्मि के साथ अरहान द्वारा की गई धोखाधड़ी सामने...

Ashiki
Published on: 21 April 2020 5:32 AM GMT
बिग बॉस कंटेंडर का बैंक स्टेटमेंट हुआ वायरल, आरोपों में घिरा साथी
X

मुंबई: बिग बॉस-13 में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता बना भी और टूटा भी। हाल ही में रश्मि के साथ अरहान द्वारा की गई धोखाधड़ी सामने आई है। अरहान की पहली शादी और बच्चे का खुलासा हुआ है। कुछ खबरें ये भी आईं कि उन्होंने रश्मि की गैरमौजूदगी में उनके खाते से लाखों रुपये निकाले हैं।

ये पढ़ें: थम नहीं रहा कोरोना का आंकड़ा, जानें किस स्पीड में रहा है चढ़

फैंस अरहान द्वारा पैसा निकालने का...

हाल ही में इस मामले में नया मोड़ आया है। इस समय सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के बैंक स्टेटमेंट लीक होने का दावा किया जा रहा है। इसे रश्मि के फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस स्टेटमेंट में दावा है कि अरहान खान ने रश्मि के खाते से लाखों रुपये निकाले। यह तब किया गया जब रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में थीं।



ये पढ़ें: गांवों में रोजगार की दिशा में बड़ा कदम, बढ़ गई मनरेगा मजदूरी

अभी रश्मि ने नहीं किया प्रमाणित

हालांकि, वायरल हो रहे इस स्टेटमेंट में कितनी सच्चाई है, क्या रश्मि का ही बैंक स्टेटमेंट है, इसकी पुष्टि होना बाकी है। इस बावत उन्होंने कोई बयान भी नहीं दिया है। वायरल हो रहे स्टेटमेंट में शिवानी अजय कुमार देसाई का नाम लिखा हुआ है। इस नाम को रश्मि का ओरिजिनल नाम बताया जा रहा है। इसी को लेकर इस समय ट्विटर पर #FraudArhaanKhan ट्रेंड हो रहा है। रश्मि के फैंस अरहान खान को एक्ट्रेस के पैसे वापस करने को कह रहे हैं। अरहान को चोर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बड़ा झटका: राजस्थान में कोरोना के खिलाफ जंग में धोखा दे गया टेस्ट किट

WHO ने दुनिया को दी चेतावनी, कहा- अभी और बुरा वक्त आने वाला है

कोरोना वायरस से जंग – कई तरह की दवाओं से बनी उम्मीदें

कोरोना संकट में जनप्रतिनिध नहीं ले रहे जनता की सुध? लोगों ने बताई परेशानी

Ashiki

Ashiki

Next Story