×

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने पुलिस को दर्ज कराए बयान, खुद को बताया बेकसूर

सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। केजीएमयू अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें अप्रैल में डिस्चार्ज कर दिया गया था। फ़िलहाल वह और अपने घर पर हैं

Ashiki
Published on: 30 April 2020 2:50 AM GMT
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने पुलिस को दर्ज कराए बयान, खुद को बताया बेकसूर
X

लखनऊ: सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। केजीएमयू अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें अप्रैल में डिस्चार्ज कर दिया गया था। फ़िलहाल वह और अपने घर पर हैं। बुधवार को उन्होंने अपना बयान भी दर्ज कराया। दरअसल कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनपर तमाम आरोप लगे थे, जिसे लेकर यूपी पुलिस ने लापरवाही के मामले में उन्हें नोटिस थमाया था।

ये पढ़ें... कोरोना: क्या अब पुरुषों को बचाएंगे महिलाओं के सेक्स हार्मोन? वैज्ञानिक कर रहे शोध

बयान में कनिका ने खुद को बेकसूर बताया है। उनका कहना है कि 10 मार्च को वह यूके से भारत आई थीं। इस दौरान उनको खुद को क्वारंटाइन करने का कोई आदेश जारी नहीं हुआ था। 18 मार्च को यूके से आने वालों के लिए क्वारनटीन में जाने की एडवाइजरी जारी हुई थी। उन्होंने कहा कि मेरे संपर्क में आया कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला है। एक रिश्तेदार के यहां पार्टी में मैं शरीक हुई। मैंने अपनी जांच कराई और एडमिट रही, बाद में होम क्वारनटीन भी रही थी।

ये पढ़ें... लाॅकडाउन में रेल स्टेशनों पर वेंडरों के लिए रोटी का संकट, वेलफेयर एसोसिएशन ने की ये मांग

कनिका का बयान लेने के लिए खुद जांच अधिकारी शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट स्थित कनिका के फ्लैट पर पहुंचे थे। बता दें कि कनिका के खिलाफ सरोजनी नजर थाने में FIR दर्ज करवाई गई थी। बयान जारी कराने के दौरान कनिका कपूर के वकील भी उनके फ्लैट पर मौजूद थे।

ये पढ़ें... लॉकडाउन: इस संस्था ने नेपाल के लोगों के लिए किया सराहनीय कार्य, हो रही तारीफ

इम्युनिटी बढ़ाने के लिए BJP विधायक ने किया ऐसा काम, खड़ा हो गया विवाद

पाकिस्तान में हिंदू MLA कोरोना पॉजिटिव, राजस्थान के शाही परिवार से है संबंध

Ashiki

Ashiki

Next Story