×

करोड़पति CID के दया: नाम तो सुना होगा, लेकिन क्या जानते हैं इनकी कमाई

शो में दया का किरदार एक्टर दयानंद शेट्टी ने निभाया है। दयानंद बीते पिछले दो दशक से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं। दया शो में दरवाजे तोड़ने के लिए बेहद मशहूर हैं।

Shreya
Published on: 10 Sep 2020 1:06 PM GMT
करोड़पति CID के दया: नाम तो सुना होगा, लेकिन क्या जानते हैं इनकी कमाई
X
करोड़पति CID के दया: नाम तो सुना होगा, लेकिन क्या जानते हैं इनकी कमाई

मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सबसे पुराने और पॉपुलर शो 'सीआईडी' (CID) को तो आप सभी ने देखा होगा। इस शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई है। खासतौर से हर एपिसोड में दरवाजा तोड़ने वाले इंस्पेक्टर। जी हां हम बात कर रहे हैं इंस्पेक्टर दया की, जो शो में दरवाजे तोड़ने के लिए बेहद मशहूर हैं। दया की पॉपुलैरिटी दर्शकों के बीच देखने ही बनती है।

एक्टर दयानंद शेट्टी ने निभाया दया का किरदार

बता दें कि शो में दया का किरदार एक्टर दयानंद शेट्टी ने निभाया है। दयानंद बीते पिछले दो दशक से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं। लोग दयानंद के रील लाइफ से तो काफी परिचित हैं, लेकिन उनके रियल लाइफ से नहीं तो चलिए आपको आज 'दया' उर्फ दयानंद शेट्टी के बारे में बताते हैं कुछ दिलचस्प बातें-

यह भी पढ़ें: नहीं मिला न्याय: अफसरों की चौखट चूम रहा पीड़ित, अपनी जमीन की मांग रहा भीख

CID Inspector Daya CID इंस्पेक्टर दया (फोटो- सोशल मीडिया)

डिस्कस थ्रो के रह चुके हैं चैंपियन

दयानंद शेट्टी एक्टर बनने से पहले एक स्पोर्टमैन थे। वो साल 1994 में महाराष्ट्र से डिस्कस थ्रो (Discus Throw) के चैंपियन रह चुके हैं। शो का चैंपियन बनने के बाद उन्होंने सोनी टीवी के शो CID के लिए ऑडीशन दिया, जिसका नतीजा आप सबके सामने है। उन्हें शो में 'इंस्पेक्टर दया' के किरदार के लिए चुना गया। जिस तरह लोगों के बीच ये शो फेमस हुआ, उसी तरह इस शो के किरदारों ने भी दर्शकों से काफी प्यार पाया।

यह भी पढ़ें: धमाके से कांपा देश: बंदरगाह पर लगी भीषण आग, चारों ओर फैला काला धुआं

Dayanand एक महीने में कमाते हैं लाखों रुपये (फोटो- सोशल मीडिया)

हर महीने कितना कमाते हैं दया

इस शो से जुड़ने के बाद लगभग सभी सितारों के कदमों को ऊंचाईयों ने छुआ है। इस शो के लिए सभी को काफी अच्छा खासा पैसा भी मिलता है। लेकिन अगर बात की जाए दयानंद शेट्टी की फीस के बारे में बताया जाता है कि वो एक दिन की शूटिंग के लिए एक लाख रुपये चार्ज करते हैं। यानी वो हर महीने 30 लाख रुपये सैलरी के तौर पर पाते हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

Dayanand Dayanand बॉलीवुड फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दया उर्फ दयानंद शेट्टी टीवी सीरियल 'CID' के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। दयानंद ने जिन फिल्मों में काम किया है, उनमें 'सिंघम रिटर्न्स', 'जॉनी गद्दार' और 'रनवे' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पर BMC का एक्शन: कंगना के बाद इनकी बारी, जारी किया गया नोटिस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story