धमाके से कांपा देश: बंदरगाह पर लगी भीषण आग, चारों ओर फैला काला धुआं

बेरूत के एक बंदरगाह पर भीषण आग लग गई है। जिसके चलते चारों-ओर काला धुआं फैल गया। ये आग इसकी भीषण कि भयंकर लपटे उठती देखी गईं।

Fire In Beirut

धमाके से कांपा देश: बंदरगाह पर लगी भीषण आग, चारों ओर फैला काला धुआं (फोटो- सोशल मीडिया)

बेरूत: लेबनान की राजधानी बेरूत में बीते महीने भयंकर ब्लास्ट हुआ था। ये धमाका इतना भयानक था कि सैकड़ों लोगों की जान चली गई। इस धमाका का धुआं अभी लोगों के दिलों में शांत भी नहीं हुआ था कि इस बीच वहां के एक बंदरगाह पर भीषण आग लग गई है। जिसके चलते चारों-ओर काला धुआं फैल गया। ये आग इसकी भीषण कि भयंकर लपटे उठती देखी गईं।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ छापेमारी: परिवहन कार्यालय से लाखों की नकदी बरामद, मचा हडकंप

मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। इस घटना के बाद एकदम से भगदड़ मच गया और लोगों की चीख पुकार की आवाज गुंजने लगी। इस घटना के सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी सामने आए हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: किम जोंग ने अपने ही चाचा का कराया था मर्डर, ट्रंप को बताई थी ये बात

Massive Fire
बेरूत में लगी भयंकर आग (फोटो- सोशल मीडिया)

टायरों के गोदाम में लगी आग

हालांकि अभी तक किसी जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है। लेबनान की सेना के मुताबिक, इंजन के तेल और टायरों के एक गोदाम में आग लग गई थी, जिसने देखते-देखते विकराल रूप ले लिया। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: चिता में कूदा युवक: लगा दी छलांग, सब देख रह गए सन्न, मिली अधजली बॉडी

बीते महीने हुआ था भयंकर ब्लास्ट

बता दें कि इससे एक महीने पहले ही बेरूत में भयंकर विस्फोट हुआ था। इस घटना में 190 से अधिक लोग मारे गए थे, जबकि छह हजार 500 लोग घायल हुए। इसके अलावा लेबनान की इस राजधानी में हजारों इमारतों को नुकसान पहुंचा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग एक गोदाम में लगी, जहां टायर रखे जाते हैं। हालांकि घटनास्थल पर दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

होंडा लाया शानदार बाइक: बाजार में इसकी हलचल तेज, मिलेगी कड़ी टक्कर

जमानत के लिए गिड़गिड़ाई रिया, बोली- मैं बिल्कुल निर्दोष, जेल में मेरी जान को खतरा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App