×

सुशांत केस में मुंह खोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, यहां केस दर्ज

सुशांत डेथ केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने नाम नहीं ले रही हैं। मुंबई में उनके दफ्तर में तोड़फोड़ का मामला अभी कोर्ट में है।

Newstrack
Published on: 27 Sep 2020 12:29 PM GMT
सुशांत केस में मुंह खोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, यहां केस दर्ज
X
कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों को अपमानित किया है। इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

मुम्बई: सुशांत डेथ केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने नाम नहीं ले रही हैं। मुंबई में उनके दफ्तर में तोड़फोड़ का मामला अभी कोर्ट में है।

कंगना हर्जाने की मांग को लेकर अभी कोर्ट के आगे पीछे चक्कर लगा रही थी कि कर्नाटक में उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया है। यहां की तुमकुर की एक अदालत में कंगना के खिलाफ क्रिमिनल केस दायर किया गया है।

कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। एफआईआर में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का ट्वीट करके अपमान किया।

Bollywood Actress Kangana एक्ट्रेस कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…मुख्यमंत्री को धमकी: हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने कही थी मारने की बात, ये है वजह

कंगना रनौत पर किसानों के अपमान करने का आरोप

बता दें कि कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों को अपमानित किया है। इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। लेकिन बाद में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में सड़कों पर उतरकर अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…चीन की जाल में फंस गया ये देश, ड्रैगन ने यहां सबकुछ पर कर लिया कब्जा

Farmer Protest किसानों की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- जवानों से कांपे आतंकी: भारत में की घुसपैठ की कोशिश, सैनिकों ने भगाया

25 सितंबर को किसानों ने बुलाया था भारत बंद

बता चलें कि किसान कृषि बिल का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने लगता है कि नए विधयकों से मंडी व्यवस्था खत्म हो जाएगी और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली खत्म हो जाएगी। इससे बड़े कारोबारी किसानों के उत्पाद औने-पौने दाम पर खरीदकर जमाखोरी को बढ़ावा देंगे।

यह भी पढ़ें…NCB के सवालों से डर गई थीं दीपिका, कड़ाई से पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story