×

पर्दे पर कश्मीर का दर्द: इस फिल्म से लोगों तक पहुँचेगी कहानी, फर्स्ट लुक जारी

शॉर्ट फिल्म कश्मीरियत (Kashmiriyat) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में जरीना वहाब लीड रोल में हैं। फिल्म 12 अगस्त को यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज होगी।

Shreya
Published on: 22 July 2020 7:35 AM GMT
पर्दे पर कश्मीर का दर्द: इस फिल्म से लोगों तक पहुँचेगी कहानी, फर्स्ट लुक जारी
X

लखनऊ: बॉलीवुड में कश्मीर और वहां घटी घटनाओं पर कई फिल्में बन चुकी हैं। कश्मीर और उससे जुड़े टॉपिक पर बनी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है। इन सबको ध्यान में रखते हुए अब एक बार फिर कश्मीर पर एक फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह एक शॉर्ट फिल्म होगी और स्वतंत्रता दिवस यानी Independence day के मौके पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरसः दो महीने में महामारी आ जाएगी काबू, अगर सभी पहनें ये मास्क

जारी हुआ 'कश्मीरियत' का फर्स्ट लुक

इस शॉर्ट फिल्म का नाम कश्मीरियत (Kashmiriyat) है। जिसमें जरीना वहाब (Zarina Wahab) लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 12 अगस्त को यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया जाना है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में जरीना वहाब नजर आ रही हैं, जो काफी परेशान दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में उनका लुक कश्मीर की परंपरा को झलका रहा है। पोस्टर में उनके पीछे जम्मू कश्मीर का नक्शा भी दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इस साल यूएई में हो सकता है आईपीएल

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया पहला लुक

इस फिल्म के पोस्टर को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। कश्मीरियत का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि दिव्यांश पंडित की अगली शॉर्ट फिल्म Kashmiriyat का FIRST LOOK ... फिल्म में Zarina Wahab नजर आने वाली हैं। फिल्म को 12 अगस्त 2020 को YouTube पर रिलीज करने किया जा रहा है। इसे आशुतोष पंडित ने निर्मित किया है। इस शॉर्ट फिल्म को Wild Buffaloes Entertainment के तहत रिलीज किया जा रहा है।



यह भी पढ़ें: गहलोत को तगड़ा झटका: ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू, ED के घेरे में इनके करीबी

क्या होगी फिल्म की कहानी?

अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो फिल्म के पोस्टर को देखकर पता चलता है कि इस शॉर्ट फिल्म में कश्मीर की परेशानी और उनकी परेशानियों पर फोकस किया गया है। हालांकि अभी भी इस पर सस्पेंस बरकरार है कि इस फिल्म में घाटी का कौन सा रूप दिखाया जाएगा। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में घाटी के रहने वाले लोगों की जिंदगी को दिखाने की कोशिश की जा सकती है। बता दें कि इससे पहले भी कश्मीर की घटनाओं और कश्मीरी पंडितों को लेकर फिल्म बन चुकी है।

यह भी पढ़ें: इस बड़े नेता की सदस्यता छिनीः कभी बोलती थी तूती, आज बन गए आँख की किरकिरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story