×

जिया खान की मां का सलमान पर सनसनीखेज आरोप, अब सपोर्ट में उतरीं इनकी मां

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। वहीं बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड के डार्क साइड का चेहरा सामने आया है।

Ashiki
Published on: 17 Jun 2020 2:36 PM GMT
जिया खान की मां का सलमान पर सनसनीखेज आरोप, अब सपोर्ट में उतरीं इनकी मां
X

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। वहीं बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड के डार्क साइड का चेहरा सामने आया है। लोग जमकर बॉलीवुड पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान, करण जौहर जैसे बड़े नाम पर पक्षपात करने का इल्जाम रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान-चीन हैं साथ: अब यहां तैनात कर दी गई सेना, बॉर्डर पर घेराबंदी

इसी कड़ी में अब जिया खान की माँ राबिया खान भी शामिल हो गयी हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड में अपने चहेतों को लेकर पक्षपात पर अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने सूरज पंचोली और सलमान खान पर लगाए संगीन आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है। राबिया ने इस वीडियो के जरिए बॉलीवुड पर सवाल खड़े किए हैं। इस सिलसिले में अब सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब का भी बयान सामने आया है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा-

क्या बोलीं जरीना वहाब?

जिया की मां राबिया के इल्जाम पर बोलते हुए जारीना वहाब ने कहा कि ऐसे लोगों को और कोई काम नहीं होता। उनको तो सिर्फ मौके की तलाश रहती है और वही मौका मिल गया राबिया को भी। उन्होंने कहा कि ये लोग बहती गंगा में हाथ धोने वाली मानसिकता के हैं। जबकि सचाई सारी दुनिया भी जानती है। आगे जरीना ने कहा कि रबिया को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए और बचना चाहिए ऐसी बयान बाज़ी से जबकि सभी को पता है की केस कोर्ट में है।

जरीना वहाब (सूरज पंचोली की मां)

ये भी पढ़ें: सूर्य ग्रहण: आसमान में दिखेगा रिंग ऑफ फायर, जानें इससे जुड़ी जानकारी

जरीना ने कहा कि वो जो कर रही हैं उसे करने दीजिए। इससे मुझे या मेरे परिवार को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि इन लोगो को खुदा का खौफ भी नही रहता। सबको पता है कि मालूम है कि क्या हुआ। यहां तक की पोस्टमार्टम में भी ये साफ़ हो चुका है कि जिया ने अपने आप को हैंग किया था, वो सिर्फ एक आत्महत्या थी।

ये भी पढ़ें: पुलिस की सुपरबाइक: जबरदस्त है रफ़्तार, चंद सेकंड में धर दबोचेगी अपराधियों को

सलमान खान पर लगे आरोप पर जरीना वहान...

जरीना ने कहा कि सलमान एक भले इंसान हैं। ये बात गलत है कि सलमान ने किसी को फ़ोन किया होगा। मैं सलमान और उनके परिवार को काफी लम्बे समय से जानती हूं। आगे उन्होंने राबिया पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि सलमान के खिलाफ उनके बारे में इन दिनों जो लोग लिख रहे हैं, राबिया बस उसी बात का फायदा उठाना चाहती हैं। इस केस को लेकर सलमान ने कभी भी किसी को कोई कॉल नहीं किया। उन्होंने सवाल पूछते कहा कि राबिया ये कह रही हैं कि सलमान ने जिया के केस में जांच कर रहे इंस्पेक्टर को कई बार फ़ोन किए और सूरज को परेशान करने की बात कही, मैं पूछती हूं कि कौन है वो पुलिस अफसर, उसका फ़ोन नंबर क्या है, वो क्यों नहीं सार्वजनिक करती उन्हें किस बात का डर है, किसने उनको रोका है।

ये भी पढ़ें: Father’s Day 2020: इस बेटी ने की थी शुरूआत, दुनियाभर से लड़ गई थी अकेले

जिया की मौत को लेकर जरीना ने ये कहा

जरीना ने कहा कि हमें बाकी चीजों के आलावा यह भी देखना चाहिए चाहे वो लड़का हो या लड़की, उसकी मानसिक स्थिति कैसी है। कहीं वो किसी मानसिक बीमारी से तो नहीं लड़ रहा है।

... ऊपर वाले पर पूरा विश्वास

उन्होंने कहा कि कोई क्यों करेगा किसी का मर्डर वो भी तब जब उसे अपना कैरियर बनाना है। कोई नहीं चाहेगा की वो इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी के साथ अपने करियर की शुरआत करे। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे सूरज को अच्छी तरह से जानती हूं, वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें: Father’s Day Special: अपने पापा को दें ये तोहफा, ऐसे बनाएं इस दिन को खास

गौरतलब है कि 2013 में अभिनेत्री जिया खान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। इसका आरोप आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर लगा था, जिसके बाद से सूरज पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस भी चल रहा है।

ये भी पढ़ें: Father’s Day 2020: इस दिन को ऐसे बनाये खास, पापा को होगा प्यार अहसास

Ashiki

Ashiki

Next Story