×

कंगना के तीखे बोल: करन जौहर की हो गई खटिया खड़ी, फिल्मों को बताया वाहियात

कंगना ने मंगलवार को एक बार फिर फिल्ममेकर करन जौहर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री करन जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई है।

Shreya
Published on: 15 Sep 2020 11:26 AM GMT
कंगना के तीखे बोल: करन जौहर की हो गई खटिया खड़ी, फिल्मों को बताया वाहियात
X
कंगना के तीखे बोल: करन जौहर की हो गई खटिया खड़ी, फिल्मों को बताया वाहियात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार इंडस्ट्री में होने वाले नेपोटिज्म और मूवी माफियाओं को लेकर सवाल उठा रही हैं। इस दौरान कंगना ने कई बार मूवी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करन जौहर पर भी निशाना साधा है। कंगना ने मंगलवार को एक बार फिर फिल्ममेकर करन जौहर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री करन जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई है।

यहां से शुरू हुआ कंगना और निखिल का ट्विटर वॉर

इसके बाद एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी से उनकी जमकर बहस भी हुई। दरअसल, कंगना और निखिल की बहस समाजवादी पार्टी के डिजिटल मीडिया को-ऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल के एक ट्वीट के बाद शुरू हुई थी। जिसमें मनीष जगन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि कंगना जी आप सबके संघर्षों को गाली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर निशाना साधकर आगे बढ़ना चाहती हैं?

करन जौहर हों या अन्य फ़िल्म निर्माता सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है, कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको गाली देकर एक-दो दिन में खड़ी नहीं हो जाती।

यह भी पढ़ें:Bihar Assembly Election: मोदी ने दी ये बड़ी सौगात, यहां AIIMS को मिली मंजूरी

कंगना ने दिया ऐसा जवाब

इसके बाद कंगना ने मनीष जगन का रिप्लाई देते हुए लिखा कि इंडस्ट्री सिर्फ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।

यह भी पढ़ें: चीन पर गरजे राजनाथ: कहा सीमा पर जुटाए सैनिक, भारतीय सेना भी बिल्कुल तैयार



यहां से शुरू हुआ कंगना बनाम निखिल

इसके बाद इस बीच एंट्री ली एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने। उन्होंने कंगना के ट्वीट के बाद लिखा कि इस तर्क से फिल्म जगत के भी एक एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है। हर चीज में हमारा भी उसी तरह योगदान है। आपको बनाने में भी। आपकी फिल्मों कि टिकट भी हम ने खरीदी हैं मगर कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम सम्पूर्ण फिल्म जगत को ना तो दोषी ठहरा सकते हैं ना दाद दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना की सिक्योरिटी पर सवाल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया यूजर को मुंहतोड़ जवाब

पैसे और नाम तो दाऊद ने भी कमाया

इसके बाद कंगना और निखिल में ट्विटर वॉर छिड़ गई। निखिल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा कि क्या निर्माण किया? आइटम नम्बर्ज़ का? अधिकतर वाहियात फिल्मों का? ड्रग्स कल्चर का? देशद्रोह और टेररिजम का? बॉलीवुड पर दुनिया हंसती है, देश का हर जगह मखौल बनाया जाता है, पैसे और नाम तो दाऊद ने भी कमाया है मगर इज़्ज़त चाहिए तो उसे कमाने की कोशिश करो काली करतूतें छुपाने की नहीं।



यह भी पढ़ें: बच्चन परिवार के लिया ऐसा बोलना कंगना को पड़ा भारी, विरोध में उतरे कई बड़े स्टार

यहां किस चीज ने आपको आकर्षित किया

इस पर निखिल लिखते हैं कि अगर यह इतनी ही वाहियात जगह थी तो आपको यहां किस चीज ने आकर्षित किया कि आप इतना सब छोड़ के इतनी मुसीबतें सहने के बाद भी यहां डटी रहीं? कुछ तो सही देखा होगा ना आपने भी? वही सही हमें भी दीखता है। काली करतूतों को ज़रूर उजागर कीजिये जैसे कि हर उद्योग कि होनी चाहिए। हम आपका समर्थन करेंगे।



यह भी पढ़ें: सुशांत की ‘ड्रग पार्टी’: यहां होता था नशा, ये सेलेब्स भी होते थे शामिल, रिया ने लिया नाम

माफियाओं की पोल खुलनी थी और खुल गई

कंगना ने जवाब देते हुए लिखा जी मैं आकर्षित हुई क्यूंकि जो माफिया यहां लोगों पर अत्याचार और जुल्म कर रही है, उसकी पोल एक दिन खुलनी थी, और खुल गई। जिस पर निखिल ने कहा कि आप भी जानती हैँ यह सत्य नहीं है। आप यहां उन्हीं अच्छी चीजों से आकर्षित हुईं जिनसे हम सब होते हैं।



मैं भी आप ही की तरह बाहर से आया था मगर आप जितनी सफलता नहीं मिली आप में talent और मेहनत का जज़्बा मुझसे ज्यादा था/है। मगर ना मुझे सफल होने से किसी ने रोका था ना आपको। तभी आप इतनी हुईं।

कंगना ने लिखा आप सच कह रहे हैं, हम सब अपने लिए ही जीते हैं जो भी करते हैं अपने लिए ही करते हैं। मगर कभी कभी हम में से कुछ एक को जिंदगी इतना सताती है की वो हर खौफ से आजाद हो जाते हैं, ज़िंदगी के मायने बदल जाते है मकसद बदल जाते हैं, ऐसा भी होता है, यह भी एक सच है।



यह भी पढ़ें: जया से भिंडी कंगना: बोलीं- सुशांत की जगह अभिषेक होते, तब क्या कहतीं?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story