×

कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: BMC की तोड़फोड़ पर रखेंगी अपनी बात, चर्चा जारी

महाराष्ट्र सरकार के साथ चल रहे विवाद और BMC द्वारा ऑफिस के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंची हैं।

Shreya
Published on: 13 Sep 2020 11:42 AM GMT
कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: BMC की तोड़फोड़ पर रखेंगी अपनी बात, चर्चा जारी
X
कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: BMC की तोड़फोड़ पर रखेंगी अपनी बात, चर्चा जारी

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के साथ चल रहे विवाद और BMC द्वारा ऑफिस के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंची हैं। कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ यहां पहुंची हैं। यहां पर कंगना अपना पक्ष रखने वाली हैं। बता दें कि मुंबई स्थित ऑफिस में BMC द्वारा लिए गए एक्शन के बाद कंगना काफी नाराज हैं और लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं।

कंगना के पहुंचने से पहले की कार्रवाई

गौरतलब है कि BMC ने कंगना के ऑफिस के बाहर नोटिस चिपकाया था और कहा था कि अगर 24 घंटे के अंदर एक्ट्रेस बिल्डिंग के कंट्रक्शन से जुड़े पेपर्स नहीं दिखाती हैं तो ऑफिस के अवैध निर्माण को तोड़ दिया जाएगा। इसके अगले दिन यानी 9 सितंबर को कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले BMC ने कंगना के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ऑफिस के कुछ हिस्सों में तोड़फोड़ कर दी थी।



यह भी पढ़ें: सेक्स वर्कर HIV पॉजिटिव: कोरोना काल में ऐसा हुआ हाल, आंकड़े करेंगे हैरान

14 सितंबर को मुंबई से जा रही हैं एक्ट्रेस

कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं। अब वो कल यानी 14 सितंबर को मुंबई से जाने वाली हैं। इससे पहले वो राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंची हैं। यहां पर कंगना अपना पक्ष रखने वाली हैं। बता दें कि BMC के कार्रवाई के बाद नेता से लेकर अभिनेता तक ने अपना नाराजगी व्यक्त की थी। उसमें से एक महाराष्ट्र के राज्यपाल भी शामिल हैं।



यह भी पढ़ें: लड़की के साथ मनचले कर रहा था गंदा काम, पिता ने बाइक चलाकर पकड़ा, आगे हुआ ये

इस संबंध में रख सकती हैं अपनी बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत राज्यपाल के सामने बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने और सुरक्षा के संबंध में अपनी बात रख सकती हैं। अभिनेत्री के घर के बाहर All India Panther Sena उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। यह एक दलित पार्टी है, जो कंगना द्वारा मुंबई के खिलाफ किए गए ट्वीट और बयानों का विरोध कर रही है।



यह भी पढ़ें: BJP नेता की सनसनीखेज हत्या: पेड़ से लटका मिला शव, राज्य में पसरा सन्नाटा

मुख्यमंत्री ने दिया ये बयान

उधर, कंगना से चल रहे विवाद के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। लोग सोच रहे हैं कि कोरोना खत्म हो गया है और उन्होंने राजनीति शुरू कर दी है। मैं सही समय आने पर इस पर बोलूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि लोग मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी ना समझें।

यह भी पढ़ें: मुंबई बदनाम युद्ध: संजय राउत ने BJP पर बोला हमला, कहा इनका समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story