×

अभिनेत्री हुई गिरफ्तार: ड्रग केस में CCB की बड़ी कार्रवाई, बुरी तरह फंसी एक्ट्रेस

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch- CCB) ने कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada actress Ragini) को हिरासत में लिया है

Shreya
Published on: 4 Sep 2020 9:15 AM GMT
अभिनेत्री हुई गिरफ्तार: ड्रग केस में CCB की बड़ी कार्रवाई, बुरी तरह फंसी एक्ट्रेस
X
बताया जा रहा है कि तुमकुरु जिला मुख्यालय से भेजा गया एक पार्सल और ड्रग मामले में सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश को संबोधित एक पत्र कोर्ट के बाहर मिला है।

बेंगलुरु: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch- CCB) ने कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada actress Ragini) को हिरासत में लिया है। इससे पहले सीसीबी की टीम ने उनके घर पर रेड मारी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीसीबी की एक टीम सुबह करीब छह बजे के आसपास द्विवेदी के आवास पर पहुंची थी।

बुधवार को पेश होने के लिए भेजा था नोटिस

बता दें कि CCB ने बुधवार को रागिनी द्विवेदी को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था, लेकिन एक्ट्रेस ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था। इसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस को शुक्रवार को उनके सामने उपस्थित होने का निर्देश दिया था। सूत्रों के मुताबिक, कन्नड़ एक्ट्रेस आज अधिकारियों के समक्ष पेश होंगी।

यह भी पढ़ें: सिपाही ने SSI को मारी गोली: छुट्टी को लेकर हुआ विवाद, दोनों अस्पताल में भर्ती

ड्रग केस में पुलिस ने की इसकी गिरफ्तारी

इस बीच पुलिस ने मादक पदार्थ मामले में रवि नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी है। बताया जा रहा है कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में रवि की काफी पैठ है। रवि को एक अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

CCB कर रही इस मामले की जांच

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बंगलूरू से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स और कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने का है। जिसके बाद से इस मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) की एंट्री हो गई है। सीसीबी इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: राजनाथ करेंगे चीनी रक्षा मंत्री से मुलाकात, चीन ने की थी अपील, तनाव के बीच है खास

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं ये लोग

इस मामले में फिल्ममेकर और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है। इंद्रजीत लंकेश ने बताया कि यहां के फिल्म इंडस्ट्री के करीब 15 लोग ड्रग्स से जुड़े बिजनेस में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रेन में भीषण आग: रेलवे में मचा हड़कंप, कोयला लादकर ले जा रही थी मालगाड़ी

वीरा मदाकरी से सैंडलवुड में आईं रागिनी

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Kannada actress Ragini) की बात की जाए तो उनका परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है, लेकिन उनका जन्म बेंगलुरु में हुआ है। रागिनी साल 2009 में फिल्म वीरा मदाकरी से सैंडलवुड में आईं थीं। रागिनी ने फिल्म केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा से खूब चर्चा बटोरी है।

यह भी पढ़ें: फंसा रिया का भाई: शोविक को उठा ले गई NCB, मिरांडा से भी पूछताछ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story