×

रामायण की इस अभिनेत्री ने लिया दो परिवारों को गोद, लंदन में हैं फंसी

रामायण और एफआईआर टीवी सीरियल से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा इन दिनों लॉकडाउन के चलते लंदन में फंसी हुई हैं। वह इस समय...

Ashiki
Published on: 27 April 2020 4:40 PM GMT
रामायण की इस अभिनेत्री ने लिया दो परिवारों को गोद, लंदन में हैं फंसी
X

नई दिल्ली: रामायण और एफआईआर टीवी सीरियल से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा इन दिनों लॉकडाउन के चलते लंदन में फंसी हुई हैं। वह इस समय काफी चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उन्होंने लंदन में ही अपने पास के रहने वाले दो परिवारों को कुछ समय के लिए गोद ले लिया है। उन परिवारों के राशन, दवा और जरूरी खर्चे अब वही दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच सस्ता हुआ सोना और चांदी, जानिए नया रेट

अक्षय तृतीया पर किया ये काम

उन्होंने वहीं अक्षय तृतीय भी मनाई। उन्होंने इस बारे में कहा कि अक्षय तृतीया मनाने के लिए सोना या चांदी खरीदना रस्म रही है। इस बार मैंने इस रस्म को दूसरे काम में बदल दिया है। उन्होंने बताया कि मैंने इस बार जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश की है। मैं लंदन में फंसी हुई हूं लेकिन परिचितों से पता चला कि मुंबई में उनके पास के दो परिवार दाने-पानी से प्रभावित हैं। उन्हें रहने-खाने और दवाई की जरूरत है। फिर मैंने उनके बारे में सारी जानकारी लेकर एक साल के लिए उनके ऐसे खर्चों की जिम्मेदारी ले ली।

ये भी पढ़ें: कई कंपनियों के लिए वरदान बना कोरोना, मुसीबत के दिनों में भी मुनाफे में उछाल

वहां का अनुभव बताया

माहिका शर्मा ने कहा कि मैं कैद जैसा महसूस कर रही हूं। लंदन में इस समय अपने यहां जैसा खाना नहीं मिल रहा है। इसलिए मैं केवल सलाद, फलों पर निर्भर हूं। उन्होंने कहा कि यह कोई एक अच्छी भावना नहीं है। मैं डरी हुई हूं। मैं हर जगह कोरोना वायरस के बारे में ही पढ़ और देख रही हूं। मैं स्वस्थ हूं और परेशान हूं कि आगे क्या होगा।

ये भी पढ़ें: अमीरों पर ‘कोविड टैक्स’: लग सकता है भारत के रईसों को झटका, पूर्व सीएम ने की मांग

बोलीं- पता नहीं लोग क्या सोचेंगे

माहिका ने आगे कहा कि अगर अपने देश में ऐसी स्थिति में रहो तो पर्यावरण और हवा बढ़ावा देते हैं। यह सब कुछ आपको सुकून देने वाला रहता है। वहीं, किसी दूसरे देश में फंसना बहुत परेशान करने वाला है। मुझे भारत लौटने में अजीब लग रहा है क्योंकि लोग मेरे करीब आने में डरेंगे। उन्हें यही लगेगा कि मैं संक्रमण लेकर आई हूं। मैं तो बुरी तरह से फंस गई हूं।

ये भी पढ़ें: मुंबई में पुलिसकर्मियों पर कोरोना का हमला, तीन दिन में तीसरे पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम

Ashiki

Ashiki

Next Story