×

कोरोना पर एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा एक्टर की हो गई बोलती बंद

लॉकडाउन के चलते सेलेब्रिटीज गरीबों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरूरतमंदों...

Ashiki
Published on: 11 April 2020 5:17 AM GMT
कोरोना पर एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा एक्टर की हो गई बोलती बंद
X

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते सेलेब्रिटीज गरीबों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरूरतमंदों को खाना बांटा था, लेकिन एक्टर जय भानुशाली ने इसे पीआर स्टंट बता दिया था। एक्ट्रेस ने इस पर अपना जबाव दिया है।

ये पढ़ें: कोरोना पर बड़ी खबर! वैज्ञानिकों का दावा, वैक्सीन इस महीने तक हो सकती है तैयार

उन्होंने अपने पोस्ट में ये लिखा था

एक जानकारी के मुताबिक, माहिरा ने कहा है कि मेरे लिए, जरूरत की चीजें डोनेट करना ये दिखाता है कि मैं केयर करती हूं। मैं उन सभी की केयर करती हूं जो इस समय जरूरतमंद हैं। जो खुद और अपने परिवार को सपोर्ट नहीं कर पा रहे हैं। घर पर सोशल मीडिया के सामने बैठकर किसी को जज करना बहुत ही आसान है। लेकिन ये बहुत मुश्किल है कि आप घर से बाहर निकलें तो जो दर्द में हैं उनकी मदद करें। उन्हें खाना खिलाएं। मैं मेरे सोशल मीडिया के लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए इस्तेमाल करती हूं, न कि फनी वीडियो बनाने के लिए। ये स्थिति फनी नहीं है।

ये पढ़ें: इस जिले में उड़ रहीं लॉकडाउन की धज्जियां: पहले जैसे सजते हैं बाजार, लगती है भीड़

बात कुछ यूं थी

दरअसल माहिरा ने हाल ही में खाना बांटते हुए वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- हम समझते हैं कि बहुत से लोगों को ये पीआर स्टंट लगता है और हम आपके व्यूज की इज्जत करते हैं। हम इसमें विश्वास रखते हैं कि डोनेशन वो होता है जो हमारे दिल से होता है। इसके लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं होती। ईमानदारी से कहूं तो ये वास्तव में प्रयास था लोगों को मोटिवेट करने का। इसमें हम सब साथ हैं। यही हम अभी कहना चाहते हैं। सकारात्मक रहें और सुरक्षित रहें! इस वीडियो में उन्होंने पारस छाबड़ा को भी टैग किया था।

ये पढ़ें: ट्रंप पर बरपा कोरोना का कहर, 18 दिनों में घट गई इतनी संपत्ति

आखिर क्या कह दिया था जय ने

वहीं, जय ने प्रतिक्रिया में लिखा था कि कहने में खेद है लेकिन जरूरतमंदों को खाना बांटना आजकल एक्टर्स के लिए पीआर स्टंट बन गया है। अगर आप सच में उनकी मदद और दुआ करना चाहते हैं तो कृपया अपने फोन कॉल्स को घर पर रखकर आएं। आप देख सकते हैं कि लोग अपने आसपास कैमरों को देखकर कंफर्टेबल नहीं होते हैं। #COVIDIDIOT #lockdowneffect #HumanityFirst.

ये पढ़ें: बागपत में देर रात हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोलियों से भूनकर हत्या

भूख से मर रहा था शख्स: मदद के लिए पहुंचे कर्मचारी, नजारा देख रह गए दंग

लॉकडाउन में यूपी वासियों को बड़ी राहत: बेफिक्र रहें, योगी सरकार दिलाएगी वेतन

कोरोना: इटली में 3 मई और आयरलैंड में 5 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

Ashiki

Ashiki

Next Story