×

बॉलीवुड को एक्सपोज करेगी सुशांत पर बनने वाली फिल्म, नाम का भी एलान

बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की घटना न केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही हैं।

Ashiki
Published on: 18 Jun 2020 5:34 PM GMT
बॉलीवुड को एक्सपोज करेगी सुशांत पर बनने वाली फिल्म, नाम का भी एलान
X

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की घटना न केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही हैं। ऐसे में फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की है। उन्होंने इस फिल्म का नाम भी तय कर लिया है। इस फिल्म का नाम होगा आत्महत्या या हत्या। निर्माता के मुताबिक इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड की दुनिया को एक्सपोज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: चीन की चुप्पी: सीमा पर मारे गए कितने चीनी सैनिक, क्यों नहीं बता रहे जिनपिंग

फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने एक साक्षात्कार में खुद ही इस फिल्म के बारे में खुलासा किया। उनका कहना है कि बॉलीवुड की दुनिया में बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउस के एकाधिकार को खत्म करने के लिए उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत पूरे देश के लिए बड़ा झटका है।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर फैलने के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने आवास पर सुसाइड किया था। हालांकि इस मामले में कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। सोशल मीडिया पर भाई -भतीजावाद और पक्षपात के कारण सुशांत की मौत होने की चर्चा हो रही है। इस मामले में बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों के खिलाफ बिहार में दो जगहों पर परिवाद भी दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: DM का निर्देश, शिकायतों का समय पर हो निस्तारण, नहीं तो होगी कार्रवाई

फिल्म का नाम होगा-आत्महत्या या हत्या

फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने एक हिंदी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि सुशांत के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम आत्महत्या या हत्या होगा। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की दुनिया में बड़े सितारों और प्रोडक्शन हाउसों का एकाधिकार है और वे इस वर्चस्व को तोड़ने के लिए ही इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं। गुप्ता का कहना है कि वह इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड को पूरी तरह एक्सपोज करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में एक गैंग काम करता है जिसकी वजह से नए लोगों को यहां काम करने का मौका नहीं मिलता।

ये भी पढ़ें: चीन के खिलाफ देश में आक्रोश: अब इस चीनी एप की जगह गूगल मीट से होगी चर्चा

सुशांत को सुसाइड के लिए मजबूर किया

गुप्ता ने कहा कि सुशांत का प्रकरण काफी उलझा हुआ है। इस बेहतरीन एक्टर को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया। उसका बहिष्कार करके और उसे कई फिल्मों से बाहर करके ऐसा माहौल बना दिया गया जिसमें सुसाइड के अलावा कोई रास्ता ही नहीं बचा था। उनकी आने वाली फिल्म आत्महत्या या हत्या में यह सबकुछ दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह बायोपिक नहीं होगी मगर यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से पूरी तरह प्रेरित जरूर होगी।

ये भी पढ़ें: रूस और चीन के साथ होने वाली इस बैठक पर भारत ने लिया बड़ा फैसला

सलमान खान और करण जौहर पर केस

इस बीच सुशांत सिंह के खुदकुशी के मामले में मुजफ्फरपुर के बाद पटना में भी केस दर्ज किया गया है। सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने पटना के सीजेएम कोर्ट में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ केस दायर किया है। इसमें सलमान खान और करण जौहर पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

बिहार में नहीं चलने देंगे दोनों की फिल्में

सवर्ण सेना ने एलान किया है कि वह बिहार में सलमान खान और करण जौहर की कोई भी फिल्म नहीं रिलीज होने देगी। सवर्ण सेना का यह भी कहना है कि यदि सुशांत के सुसाइड प्रकरण में अन्य फिल्मकारों का नाम भी सामने आता है तो उनकी भी फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा। शर्मा ने आरोप लगाया कि सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर और साजिद नाडियावाला सहित कई फिल्मकारों ने सुशांत को साजिशन कई फिल्मों से बाहर निकलवाया।

ये भी पढ़ें: ब्वॉयज वॉर्डरोब में शामिल करें ये ट्रेंडी शॉर्ट्स, समर सीजन में दिखेंगे स्टाइलिश व कूल

Ashiki

Ashiki

Next Story