×

ड्रग्स के 3 मास्टरमाइंड: बड़े बॉलीवुड स्टार हैं ये तीनों, नाम सुन हिल जाएगा देश

सुशांत केस की जांच मर्डर से होती हुई अब ड्रग्स एंगल पर जा अटकी है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों और लोगों पर कड़ा शिकंजा कसती नजर आ रही है।

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 1:07 PM GMT
ड्रग्स के 3 मास्टरमाइंड: बड़े बॉलीवुड स्टार हैं ये तीनों, नाम सुन हिल जाएगा देश
X
सुशांत केस की जांच मर्डर से होती हुई अब ड्रग्स एंगल पर जा अटकी है। ऐसे में NCB अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों पर कड़ा शिकंजा कसती नजर आ रही है।

मुंबई। सुशांत केस की जांच मर्डर से होती हुई अब ड्रग्स एंगल पर जा अटकी है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों और लोगों पर कड़ा शिकंजा कसती नजर आ रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री की तीन बड़ी नामी एक्ट्रेसेस को समन करने के बाद अब एक और बड़ा नाम सामने आ रहा है। इस बात की जानकारी एनसीबी से जुड़े सूत्रों द्वारा दी गई है।

ये भी पढ़ें... तेल से जलाकर फूंका: अब ऐसा बोल रही यूपी पुलिस, वाह री योगी सरकार

अब एनसीबी की चपेट में

इस मामले में ड्रग्स एंगल का खुलासा होने के बाद से बॉलीवुड में तहलका सा मच गया है। जिसके चलते एक के बाद एक बड़े नामी एक्टर-सितारे अब एनसीबी की चपेट में हैं।

रिया ने एनसीबी(NCB) की पूछताछ में सारा, श्रद्धा, रकुल का नाम भी लिया है। इसके बाद इन एक्ट्रेसेस को एनसीबी की ओर से समन कर इनसे पूछताछ भी की गई। इसके अलावा बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण पर भी NCB का शिकंजा कसता जा रहा है।

ये भी पढ़ें...जोरदार विमान धमाका! हिल गई बड़ी-बड़ी इमारतें, फिर सामने आई ये सच्चाई

karan johar party फोटो-सोशल मीडिया

दीपिका से भी एनसीबी ने पूछताछ

इस मामले में दीपिका से भी एनसीबी ने पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी किसी भी एंगल को नहीं छोड़ना चाहती है।

इसके लिए एनसीबी मुंबई में छापेमारी कर, ड्रग्स पेड्लर्स को गिरफ्तार कर बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी हुई है। एनसीबी पहले ही इस मामले में कई बड़े कलाकार पर शिकंजा कस चुकी है। अब बॉलीवुड के ए लिस्टर एक्टर्स एनसीबी के रडार पर हैं। बता दें कि ड्रग्स केस में तीन और नए नाम NCB के रडार पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें...ड्रग्स केस में कौन है दीपिका के को स्टार SRA

bollywood actresses फोटो-सोशल मीडिया

नाम की शुरूआत S, R, A से

सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के तीन A ग्रेड एक्टर एजेंसी के रडार पर हैं। जिनके नाम की शुरूआत S, R, A से होती है। बताया जा रहा है कि ये सभी दीपिका के को- स्टार्स रह चुके हैं। इनमें से ए नाम के एक्टर की बात करें तो एक्टर व मॉडल होने के अलावा उसे इंडस्ट्री का बड़ा ड्रग्स डिस्ट्रीब्यूटर भी बताया जा रहा है। वहीं एस के बारे में बताया जा रहा है कि ये बॉलीवुड का सुपरस्टार है और इसके पास खुद का बड़ा बंगला भी है।

सूत्रों के मुताबिक, आर नाम का एक्टर बॉलीवुड का उभरता सितारा है। हालांकि इस एक्टर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। एनसीबी का दावा है कि इन सभी के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं और एविडेंस मिलते ही इनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...LAC पर महाशक्तिशाली मिसाइल: भारत की बड़ी जीत, चीन अब हर हाल में होगा दफन

Newstrack

Newstrack

Next Story