×

सुशांत की गर्लफ्रेंड फरार: तलाश में जुटी बिहार पुलिस, नहीं मिली अपने घर पर

बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सुसाइ़ड केस में सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से आत्महत्या के मामले में रिया सहित उसके परिवारों और कर्मचारियों के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद अब बिहार पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 10:22 AM GMT
सुशांत की गर्लफ्रेंड फरार: तलाश में जुटी बिहार पुलिस, नहीं मिली अपने घर पर
X

पटना: बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर आए दिन तमाम जाने-माने लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ऐसे में सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती सहित उसके परिवारों और कर्मचारियों के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद अब बिहार पुलिस मामले की जांच में लग गई है। बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए मुम्बई पहुंच गई है। यहां से वो सबूत जुटाने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें... राफेल की शानदार एंट्री: भारतीय सेना हुई मजबूत, खुशी में डूबा पूरा देश

इस केस का अहम मोड़

ऐसे में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है। बिहार पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस रिया का एक फ्लैट पर गई थी, जहां का पता उनके पास है, लेकिन रिया अपने फ्लैट पर नहीं मिली। अब पुलिस दूसरे ठिकाने की जानकारी जुटा रही है।

साथ ही ये भी ताजा जानकारी मिली है कि बिहार पुलिस पटना में हुए एफआईआर की कॉपी मुम्बई पुलिस को नहीं देगी बल्कि अपनी जांच अलग रखेगी। ये इस केस का अहम मोड़ है। वहीं पटना के आईजी और एसएसपी इस केस की सीधे मोनिटरिंग कर रहे हैं।

इस बारे में जब पटना सिटी एसपी विनय तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पटना पुलिस की विशेष जांच टीम मुम्बई पहुंच चुकी है और इस मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें...रोबोट बना क्लीनिंग मास्टर, दक्षिण और पूर्वोत्तर के यूपी में यहां देगा दस्तक

हर संभावित पहलुओं पर जांच करेगी

आगे उन्होंने बताया कि "टीम फिलहाल 7 दिनों तक मुम्बई में रहकर इस मामले की जांच करेगी और कई लोगों से पूछताछ का भी एक महत्वपूर्ण दौर चलेगा। इस बातचीत में सिटी एसपी ने आश्वासन दिया कि पटना पुलिस इस मामले में अंत तक जाने के लिए हर संभावित पहलुओं पर जांच करेगी।"

इस दौरान रिया के अग्रिम जमानत लेने की भी कई खबरें आ रही हैं, जिसपर लगातार नजर बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें...सुशांत की रिया: MTV से हुई करियर की शुरुआत, ऐसा रहा फिल्मी सफर

रिया के खिलाफ आईपीसी की धाराएं

उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाया है। सुशांत के पिता के.के सिंह की तरफ से दायर मुकदमा की संख्या 241/20 है।

दर्ज मुकदमें में रिया के खिलाफ आईपीसी की 406, 420, 341, 323, 342 धाराएं लगाई हैं। सुशांत के पिता ने लाचारी जताते हुए कहा है कि वह बीमार रहते हैं इसलिए इस मामले में मुकदमा लड़ने के लिए मुंबई नहीं जा सकते हैं। ऐसे में पटना में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें...बदला HRD का नाम: मोदी कैबिनेट में इन प्रस्ताव पर लगी मुहर, इसको भी मंजूरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story