×

Sushant का हुआ मर्डर: वकील बोले- हत्या हुई है, परिवार को इसका शक

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि परिवार का मानता है कि सुशांत की हत्या की गई है। साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच और रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं।

Shreya
Published on: 3 Sep 2020 8:11 AM GMT
Sushant का हुआ मर्डर: वकील बोले- हत्या हुई है, परिवार को इसका शक
X
सुशांत की हुई हत्या, परिवार को है शक

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। केस को लेकर नए-नए दावे और खुलासे हो रहे हैं। अब इस बीच सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि परिवार का मानता है कि सुशांत की हत्या की गई है। वकील ने बहुत ही स्पष्ट शब्दों में इसे एक हत्या करार दिया है। साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच और रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं।

मुंबई पुलिस की जांच पर भी खड़े किए सवाल

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने कभी भी उन्हें या फिर सुशांत के परिवार को किसी तरह का स्टेटमेंट नहीं दिया था। विकास सिंह का कहना है कि अगर मुंबई पुलिस ने पहली ही सभी जानकारियां शेयर की होती तो ये मामला अलग दिशा में आगे बढ़ता। इसके अलावा स्टेटमेंट की भाषा को लेकर भी कई तरह के सवाल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर भड़क उठी कंगना, जमकर सुनाई खरी-खोटी

मराठी भाषा में जारी किया स्टेटमेंट

वकील विकास सिंह ने इस बात पर आपत्ति दर्ज कराई है कि मुंबई पुलिस ने जो स्टेटमेंट जारी किया भी, वो मराठी भाषा में था और सुशांत के परिवार को इस भाषा की समझ नहीं थी, लेकिन पुलिस ने उसी स्टेटमेंट्स को सुप्रीम कोर्ट के सामने पेश किया।

यह भी पढ़ें: Facebook पर बवाल: भारत प्रमुख पर बरसाए गए सवाल, इनके देने होंगे लिखित जवाब

सुशांत की हुई है हत्या, परिवार को है शक

सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि पहले तो ऐसा लग रहा था कि सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया गया था। पटना में दर्ज की गई FIR में भी इसी बात का जिक्र था। लेकिन अब परिवार को लगता है कि ये केवल उकसाने का मामला नहीं है। उन्हें लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। सुशांत के पिता ने अपने बयान में एक बार इस बात का जिक्र भी किया था।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद की दहाड़: भाग खड़े हुए गुंडे ठेकेदार, ऐसे दिखाई असली हीरोपंती

पिता ने दिया था ये बयान

बताते चलें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने भी अपने एक बयान में कहा था कि मेरे बेटे को जहर देकर मारा गया है, सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। सुशांत के पिता के बयान के समय तो उनके वकील विकास सिंह ने रिएक्ट नहीं किया था, लेकिन पहली बार विकास ने भी कहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। ऐसे में इस मामले में एक बार फिर से नया मोड़ आता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: एक और ड्रग डीलर हुआ गिरफ्तार, रिया-शोविक को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

CBI कर रही मामले की जांच

सुशांत सिहं राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई कर रही है। मामले में CBI लगातार गवाहों और आरोपी बनाए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक CBI को मामले में मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले हैं। सीबीआई लगातार इस मामले में पूछताछ कर रही है, लेकिन अब तक कुछ पुख्ता हाथ नहीं लगा है। वहीं मामले में सामने आए ड्रग एंगल पर भी जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: सुशांत की मैनेजर: CBI खोलेगी राज, दिशा की मौत पर भी करेगी जांच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story