TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

50 बॉलीवुड सेलेब्स रडार पर: नशे में फंसे ये एक्टर्स, NCB कभी भी ले सकती है एक्शन

हाल ही में ड्रग एंगल की जांच कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दो FIR दर्ज की थीं। जिन पर तेजी से काम किया जा रहा है। बता दें कि इस वक्त  NCB के रडार पर 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

Shreya
Published on: 24 Sep 2020 6:13 AM GMT
50 बॉलीवुड सेलेब्स रडार पर: नशे में फंसे ये एक्टर्स, NCB कभी भी ले सकती है एक्शन
X
50 बॉलीवुड सेलेब्स रडार पर: नशे में फंसे ये एक्टर्स, NCB कभी भी ले सकती है एक्शन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद ये जांच केवल सुशांत तक ही सीमित नहीं रह गई है। ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होने के बाद बॉलीवुड और ड्रग कनेक्शन और गहराता जा रहा है। ड्रग मामले में अब तक कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के नाम सामने आ चुके हैं। ड्रग चैट वायरल होने के बाद कई सेलेब्स के नाम डिकोड किए गए तो कई सेलिब्रिटीज के खिलाफ NCB के पास ठोस सबूत हैं।

NCB के रडार पर 50 बॉलीवुड सेलेब्स

सुशांत केस से जुड़े लोगों जैसे रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है। हाल ही में ड्रग एंगल की जांच कर रही एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दो FIR दर्ज की थीं। जिन पर तेजी से काम किया जा रहा है। बता दें कि इस वक्त NCB के रडार पर 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं। आने वाले समय में ये लिस्ट और बढ़ भी सकती है।

यह भी पढ़ें: पॉजिटिव हुई ‘मेरे डैड की दुल्हन’: अब नहीं दिखेंगी शो में, 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन

DEEPIKA-RAKUL 50 बॉलीवुड सेलेब्स रडार पर (फोटो- सोशल मीडिया)

एनसीबी इन सेलेब्स से जल्द करेगी पूछताछ

एनसीबी ने जो दो एफआईआर फाइल की हैं, उसमें 15/20 केस में दीपिका पादुकोण, सिमोन खम्भाता और रकुल प्रीत सिंह से सुशांत और ड्रग मामले में पूछताछ की जाएगी। इन सभी हस्तियों के नाम जया साहा ने बताए थे। बता दें कि जया ने ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम बताया था। वहीं 16/20 केस में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी। इन दोनों एक्ट्रेसेस को NCB ने उनके घर जाकर समन दिया है। दोनों के नाम रिया और ड्रग पेडलर्स ने लिए हैं।

यह भी पढ़ें: रकुलप्रीत का झूठ: NCB ने किया बेनकाब, ड्रग्स केस पर एक्ट्रेस की ये साजिश

ड्रग पार्टी रखने वाले सेलेब्स आए रडार पर

बताया जा रहा है कि NCB दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत और सिमोन से एनसीबी के मुंबई के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ करेगी। जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ होगी। जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड की पार्टियों की भी जांच कर रहा है। इस वक्त एनसीबी के रडार पर 50 एक्टर्स, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। जिन पर ड्रग पार्टी रखने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में फंस सकती हैं कंगना रनौत, इस बड़ी एक्ट्रेस ने NCB से की ये मांग

RAKULPREET रकुलप्रीत नहीं दे रहीं NCB को जवाब (फोटो- सोशल मीडिया)

रकुलप्रीत नहीं दे रहीं NCB को जवाब

वहीं आज एनसीबी रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खम्भाता से पूछताछ करेगी। सिमोन पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। हालांकि रकुल ने समन मिलने से इंकार किया। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत से भी आज एनसीबी पूछताछ करने वाली थी लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इनकार कर दिया। ऐसे में वे एनसीबी के दफ्तर भी नहीं पहुंची।

हालांकि एनसीबी इस बारे में अलग ही बात कह रही हैं। उनका कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था। रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन रकुल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

यह भी पढ़ें: खतरे में 1 अरब भारतीय: हो सकते हैं कोरोना संक्रमित, नीति आयोग की बड़ी चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story