×

आत्माओं पर विश्वास करती हैं रिया, सुशांत के पुराने घर में दिखता था भूत

जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भूतों पर विश्वास करती थीं। साथ ही उन्हें सुशांत के पुराने घर पर भूत दिखने का दावा भी किया गया है।

Shreya
Published on: 30 July 2020 6:45 AM GMT
आत्माओं पर विश्वास करती हैं रिया, सुशांत के पुराने घर में दिखता था भूत
X
Rhea Chakraborty

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस इसकी मामले की जांच कर रही है और अब बिहार पुलिस भी सुशांत केस में शामिल हो गई है। बीते दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। केके सिंह का आरोप है कि सुशांत के साथ रिया ने साजिश की, उसके पैसे हड़पने के साथ सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए भी उकसाया।

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भूतों पर करती थीं विश्वास

इस मामले में बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची हैं। बिहार पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन लोगों से पूछताछ कर ली है और इस केस में लगातार कड़िया जोड़ने में की कोशिश में लगी हुई है। वहीं इस बीच जानकारी है कि रिया चक्रवर्ती भूतों पर विश्वास करती थीं। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भूतों पर विश्वास करती थीं। साथ ही उन्हें सुशांत के पुराने घर पर भूत दिखने का दावा भी किया गया है।

यह भी पढ़ें: कोर्ट में सरेआम हत्या: अमेरिकी शख्स पर ताबड़-तोड़ गोलियां, देखते रह गए सभी

सुशांत के पुराने घर में अचानक भूत दिखने लगे थे

कहा जा रहा है कि सुशांत के पुराने घर में अचानक भूत दिखने लगे थे। सुशांत के साथ-साथ ये भूत उनके घर के नौकरों को भी दिखते थे। जिसके बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सुशांत के साथ-साथ उनके घर पर काम करने वालों की मानसिक स्थिति खराब थी या फिर ये सब जान बूझकर किया जा रहा था। अब बिहार पुलिस इन तमाम कड़ियों को जोड़ने के लिए मामले की जांच को आगे बढ़ाएगी।

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किए ये खुलासे

वहीं इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी रिया और सुशांत के रिश्तों के बारे में नए खुलासे किये हैं। अंकिता ने बिहार पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि रिया सुशांत को परेशान करती थीं, ये बात खुद सुशांत ने उन्हें बताई थी।



यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी: रिया चक्रवर्ती पर बड़ा खुलासा, खोला सुशांत का ये राज

परिवार से दूर करने की करती थीं कोशिश!

सूत्रों का कहना है कि सुशांत के पिता के पास कुछ ऐसे चैट हैं, जिसमें उनसे सुशांत ने कुछ बातों का जिक्र किया है। कहा जा रहा है कि रिया ने सुशांत का नंबर बदलकर उनके परिवार से उन्हें दूर करने की कोशिश की। इस बात को लेकर सुशांत के पिता काफी परेशान भी रहते थे। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को कुछ महीने पहले सुशांत के घर पर भी भेजा था।

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान: सभी योजनाओं पर लगाई रोक, जारी हुए ये आदेश

मौत के एक महीने बाद परिवार ने दर्ज किया केस

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते महीने 14 जून को अपने ब्रांदा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा था कि वो छह महीने से डिप्रेशन में थे। वहीं उनकी मौत के बाद से कहा जा रहा है कि रिया ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने की कोशिश की थी। इस मामले में पहले तो एक्टर की फैमिली की तरफ से कोई मामला नहीं दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस: मायावती ने की CBI जांच की मांग, कहा- महाराष्ट्र सरकार हो जाए गंभीर

Rhea Chakraborty

क्या है रिया पर आरोप?

लेकिन सुशांत की मौत के एक महीने बीत जाने के बाद एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करावाया है। गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया उनके बेटे के पैसों के पीछे थी और मेडिकल रिपोर्टर मीडिया में लीक करने को लेकर ब्लैकमेल किया करती थीं। वहीं रिया सुशांत के आत्महत्या से पहले उनके घर से जरुरी दस्तावेज, पैसे, एटीएम आदि लेकर चली गयीं थीं। उन्होंने रिया पर जो आरोप लगाए हैं, उसके बाद से इस मामले में फिर नया मोड़ आ गया है।

यह भी पढ़ें: देश में पहली बार कोरोना वायरस ने तोड़ा ये रिकाॅर्ड, बढ़ी चिंता, डरा रहीं ऐसी बातें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story