रिलीज होने जा रही सुशांत की आखिरी मूवी, इस दिन देख पाएंगे फिल्म

सुशांत के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से अब भी फैन्स काफी दुखी हैं। अभी भी सब के मन में ये सवाल बना हुआ है कि आखिर सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया। उनके गए हुए दस दिन से भी ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अब भी सुशांत अपने फैन्स के दिलों में जिंदा हैं। वहीं इस बीच उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें:टॉपलेस हुई मां: आपने ही बच्चों से करवाया ये काम, अब हो गई FIR दर्ज

24 जुलाई को Disney Hotstar पर रिलीज होगी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सभी फैन्स बेसब्री से उनकी फिल्म की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबर है कि उनकी फिल्म को 24 जुलाई को Disney Hotstar पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में उनके अपोजिट स्टार संजना सांघी नजर आने वाली हैं। सुशांत की मौत के बाद फैन्स उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सिनेमाघरों में  रिलीज करने की मांग कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CB2jp0HlLKb/

यह भी पढ़ें: सपाइयों का ये प्रदर्शन देख लोग हैरान, पेट्रोल-डीजल का कर रहे थे विरोध

इस फिल्म की रिमेक है फिल्म

बता दें कि सुशांत और संजना की फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉलिवुड की मशहूर फिल्म और नॉवेल ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का रीमेक है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म की को- स्टार संजना ने सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

https://www.instagram.com/p/CBq14feFCKB/?utm_source=ig_embed

फैन्स कर रहे सुशांत को मिस

सुशांत की मौत के बाद उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी आखिरी रिलीज फिल्म छिछोरे रही, जो उनके करियर की हिट फिल्म साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में अलर्ट: मॉनसून ने दे दी दस्तक, 3 दिनों तक होगी भारी बारिश

पुलिस कर रही मौत की जांच

बता दें कि उनकी आत्महत्या से अभी भी पूरा बॉलीवुड शॉक में हैं। पुलिस सुशांत की मौत की जांच कर रही है। कई स्टार्स ने मामले में CBI जांच की भी मांग की है। सुशांत के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म को लेकर एक तीखी बहस छिड़ गई है। कई लोगों ने इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर खुलकर बात की है। बता दें कि अब तक की जांच में उनकी मौत को सुसाइड ही वजह बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: CBSE परीक्षा रद्द: छात्रों के लिए आई ये बड़ी खबर, 1 जुलाई था समय

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App