×

सुशांत मौत का खुलासा: सामने आई ये बड़ी बात, रोते-रोते हो गए थे बेहोश

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर उनके करीबी साथ ही फ्लैट शेयर करने वाले दोस्त का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू में सुशांत से जुड़े कई राजों से पर्दा उठा है।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 9:34 AM GMT
सुशांत मौत का खुलासा: सामने आई ये बड़ी बात, रोते-रोते हो गए थे बेहोश
X
सुशांत मौत का खुलासा: सामने आई ये बड़ी बात, रोते-रोते हो गए थे बेहोश

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर उनके करीबी साथ ही फ्लैट शेयर करने वाले दोस्त का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू में सुशांत से जुड़े कई राजों से पर्दा उठा है। जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे। इससे पहले भीसिद्धार्थ के कुछ बयान सामने आ चुके हैं और अब उन्होंने ज़ूम से बातचीत में इस बात खुलासा किया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत की हालत बहुत ख़राब हो गई थी।

ये भी पढ़ें... सुशांत मामले की सीबीआई जाँच की नीतीश की सिफ़ारिश को जल्द स्वीकार करेगा केंद्र

रोते-रोते बेहोश तक हो गए

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत के कथित सुसाइड की खबर आई, इसके ठीक 6 दिन पहले 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा दिशा सालियान की छत से कूदकर मौत हो गई थी। जिसे आत्महत्या बताया गया।

फिर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई, जिसे बताया गया कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। इस पर सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत, दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे। इस खबर से उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि वो रोते-रोते बेहोश तक हो गए थे।

ये भी पढ़ें...बैंक ग्राहक सावधान: RBI ने फ्रॉड को लेकर किया आगाह, दी ये अहम जानकारी

दिशा की मौत के बाद जो खबरें आईं

आगे सिद्धार्थ ने बताया, ‘सुशांत, दिशा से केवल एक बार मिले थे, वो बहुत कम वक्त के लिए उनकी मैनेजर रही थीं। लेकिन दिशा की मौत के बाद जो खबरें आईं उनमें सुशांत के नाम का भी बार-बार जिक्र किया जा रहा था, वो इस बात से भी काफी परेशान थे कि दिशा के साथ उनका नाम क्यों लिया जा रहा है।

आगे बताते हुए उस दिन मैं और सुशांत की बहन उनके घर पर थे, और रिया जा चुकी थीं। सुशांत की बहन ने उन्हें संभाला, उन्हें खाना खिलाया, पानी पिलाया, लेकिन सुशांत पूरा दिन रोते रहे थे। उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी वो रोते-रोते बेहोश तक हो गए थे। उस समय मैं और सुशांत की बहन वहीं थे, मैंने सुशांत के पहले ऐसे कभी नहीं देखा था’।

ये भी पढ़ें...40,000 आतंकवादी: पाकिस्‍तान आतंकवाद का केंद्र, भारत के लिए चल रहा ये खूनी चाल

मैं और एक्टिंग नहीं करना चाहता

इससे पहले इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया था कि सुशांत ने उन्हें जनवरी के पहले हफ्ते में फोन किया था, और कहा था, 'प्लीज वापस आ जाओ। मुझे लगता है कि हम एक-साथ मिलकर कुछ कर सकते हैं। अब मैं और एक्टिंग नहीं करना चाहता। मैं और तुम मिलकर वर्चुअल रिएलिटी या किसी दूसरी फील्ड में कुछ काम शुरू कर सकते हैं।

आगे कहते हैं- इसके लिए तुम बिल्कुल सही इंसान हो मुझे इस पर पूरा यकीन है। तुम अपनी नौकरी छोड़ दो, मैं तुम्हें उतनी ही सैलरी दूंगा।'

सुशांत के दोस्त सिध्दार्थ ने बताया कि सुशांत एक्टिंग नहीं करना चाहते थे सुशांत ने भावुक होकर कहा था, 'ये सब एक्टर हैं और सब एक्टिंग कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें...सट्टेबाजी बनी काल: बदमाशों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, इसलिए हुआ विवाद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story