×

Today Top 10 Bollywood News: सलमान से लेकर आराध्या बच्चन के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 20 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 20 May 2023 2:23 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: सलमान से लेकर आराध्या बच्चन के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 ये क्या पहन लिया उर्फी ने अब

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अजीब ड्रेस में नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 बॉलीवुड के दिग्गज क्या अब हो रहे हैं फेल?

एक समय था, जब सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन और आमिर खान जैसे सुपरस्टार की फिल्में आते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती थी। सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइने देखने को मिलती थी, लेकिन अब क्या हुआ? क्या अब ये दिग्गज कलाकार फेल हो गए हैं? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 कभी नहीं देखा होगा सोफिया का ऐसा बोल्ड अंदाज

सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 क्यों ट्रेल हुए आयुष्मान खुराना

19 मई 2023 को एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का मोहाली के अस्पताल में निधन हो गया। इस बीच आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 सलमान ने बॉडीगार्ड शेरा को दिया खास तोहफा

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं। यही वजह है कि हर साल सलमान खान शेरा के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर करते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 वायरल हुआ आराध्या बच्चन का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की प्यारी बेटी आराध्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा करती दिख रही हैं, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 विक्की कौशल को सामने देख बावरी हुई फीमेल फैन

बॉलीवुड हैंडसम हंक विक्की कौशल के लाखों लोग दीवाने हैं, लेकिन उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग मेल फैन फॉलोइंग से काफी अधिक है। विक्की के फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं जो अधिकतर ही हमें वायरल वीडियो में देखने को मिलता रहता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 अब तो हो गई हद! उर्फी का नया कारनामा

उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तो दाद देनी पड़ेगी, कभी-कभी वह अपने क्रिएटिविटी से सभी को हैरान कर देती हैं। जी हां!! अब फिर उर्फी जावेद ने अपने नए लुक में कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 बेहद खास है जान्हवी के लिए साल 2023!

अगर आप भी जान्हवी कपूर के फैन है, तो यह जरूर जानना चाहेंगे कि आने वाले दिनों में उनकी कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 आखिर एयरपोर्ट पर क्यों अचानक से भागने लगीं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, जहां एक तरफ वह अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर चर्चा में हैं वहीं दूसरी ओर उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू से आग लगा दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story