×

Today Top 10 Bollywood News: 'द केरल स्टोरी' से लेकर 'आदिपुरुष' के ट्रेलर रिलीज तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 5 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 6 May 2023 1:17 PM GMT (Updated on: 6 May 2023 5:52 PM GMT)
Today Top 10 Bollywood News: द केरल स्टोरी से लेकर आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 इस तरह से शूट किए गए थे 'द केरल स्टोरी' के रेप

'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में ऐसे कई सीन्स दिखाए गए हैं, जो काफी खतरनाक हैं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि फिल्म में ये सीन्स कैसे शूट किए गए थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 रकुल की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग का वीडियो हुआ लीक

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो लीक हुआ है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करती दिख रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 'द केरल स्टोरी' को लेकर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत

'द केरल स्टोरी' इतने विवादों के बाद भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अपने पहले दिन ही फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। इस बीच कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 जानिए कब रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर?

फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है। इसी के साथ फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आखिरकार 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है और इस फिल्म को पहले दिन ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। आइए जानते हैं फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 कैमरे के सामने ही सोफिया उतारने लगी अपने कपड़े

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने कपड़े उतारती नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 Katrina Kaif Upcoming Movies 2023

क्या आप भी कैटरीना कैफ के फैन हैं? अगर हां, तो आज हम आपको एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं। तो आइए बिना देर किए जानते हैं साल 2023 में कैटरीना किन-किन फिल्मों में नजर आएंगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म

फिल्म 'द केरल स्टोरी' में अपनी शानदार अदाकारी से अदा शर्मा ने सभी का दिल जीत लिया है। अब आइए जानते हैं 'द केरल स्टोरी' के बाद अब अदा किस फिल्म में नजर आने वाली हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 एक रात में पलट जाएगी अनुज-अनुपमा की जिंदगी

शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा के पास जाने के लिए तैयार है, तो वहीं माया अनुज को खुद से दूर नहीं करना चाहती है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story