×

हो रही है थू-थू, कृष्ण भक्तों को नागवार गुजरा नेटफ्लिक्स का ये काम

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix india) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। नेटफ्लिक्स की तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला के चलते बुरी तरह से आलोचनाएं हो रही हैं।

Shreya
Published on: 29 Jun 2020 8:24 AM GMT
हो रही है थू-थू, कृष्ण भक्तों को नागवार गुजरा नेटफ्लिक्स का ये काम
X

लखनऊ: नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix india) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। नेटफ्लिक्स की तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला के चलते बुरी तरह से आलोचनाएं हो रही हैं। यहां तक की इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बायकॉट करने तक की मांग की जा रही है। दरअसल, इस फिल्म में कृष्णा नाम के एक लड़के के कई अफेयर्स दिखाई गए हैं। इस फिल्म की कहानी से लोगों के भावनाओं को आहत करने के लिए Netflix को बायकॉट करने की बात कही जा रही है और इस वजह से ट्विटर पर तेजी से #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: कलेक्ट्रेट के बाहर यहां किया कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन, बढ़ी कीमतें बना मुद्दा

लोगों का क्या है कहना?

दरअसल, लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान कृष्ण से कर रहे हैं। इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इसमें कृष्णा की गर्लफ्रेंड का नाम राधा है। अब लोग इस बात से भड़के हुए हैं। अब लोग ट्विटर पर #BoycottNetflix से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। यूजर्स किसी भी धर्म के भगवान का अपमान ना करने की अपील करते हुए Netflix को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स नेटफ्लिक्स की सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने के लिए आलोचना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: विवादित ढांचा के मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए जाती हुईं साध्वी ऋतम्भरा, देखें तस्वीरें

क्या है इस फिल्म की कहानी?

इस तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला में कृष्णा नाम के एक लड़के के बहुत सारे अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में दिखाया गया है कि कृष्णा कई रिश्तों में होने के बाद भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड राधा और सत्य उर्फ सत्यभामा राव से प्यार करता है। लोग उसे फ्रॉड कहते हैं, लेकिन कृष्णा कहता है कि वो ऐसा नहीं है। फिल्म कृष्णा की एक्स और उसके अफेयर्स की कहानी के बारे में है।

यह भी पढ़ें: सांप और विषखोपड़ाः ये क्वारंटीन सेंटर है कुछ अजीब, सबकी जान सांसत में

इन एक्टर्स ने निभाई मुख्य भूमिका

रविकांत पेरेपू द्वारा निर्देशित फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला में तेलुगू एक्टर सिद्धू जोनालगड्डा, शालिनी वाद्निकट्टी, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर के अलावा कई अन्य एक्टर्स नजर आए हैं। यह 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: बड़ा आतंकी हमला: स्टाॅक एक्सचेंज में ऐसे घुसे आतंकी, तस्वीरें आईं सामने

ट्विटर पर वायरल हो रहे कई तरह के मीम्स

बता दें कि फिल्म को लेकर Netflix की आलोचना होने को लेकर और उसके बायकॉट किए जाने को लेकर ट्विटर पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं क्या कह रहे हैं यूजर्स-















यह भी पढ़ें: वीके सिंह का दावा, गलवान में इसलिए हुई सैनिकों में खूनी झड़प, चीन की है ये साजिश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story