जायरा वसीम की सोशल मीडिया पर वापसी, ट्रोलिंग के बाद डिलीट कर दिया था अकाउंट

एक्ट्रेस जायरा वसीम शनिवार को अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीज कर दिया था। जायरा के इस कदम ने उनके फैन्स को हैरत में डाल दिया था। दरअसल, एक्ट्रेस ने देश में टिड्डियों के अटैक पर एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर वो बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं। 

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म दंगल में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम शनिवार को अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीज कर दिया था। जायरा के इस कदम ने उनके फैन्स को हैरत में डाल दिया था। दरअसल, एक्ट्रेस ने देश में टिड्डियों के अटैक पर एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर वो बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं।

सोशल मीडिया पर हुई जायरा की वापसी

ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीज कर दिया था। लेकिन अब वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। यानि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वापसी कर ली है। साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स का भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: बेल्जियम के प्रिंस ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, कोरोना वायरस का हुए शिकार

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

जायरा वसीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटर को रीएक्टिवेट कर लिया है। जायरा की वापसी पर एक यूजर ने जब पूछा कि उन्होंने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट क्यों कर लिया है तो इस पर जायरा ने शानदार जवाब देते हुए कहा कि क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं, बाकी सभी की तरह। मुझे भी कभी ब्रेक लेने की जरूरत पड़ती है जब कुछ चीजें अपने चरम पर पहुंच जाती हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में रोजाना टूट रहा कोरोना का रिकॉर्ड: 24 घंटे में 8380 नए मामले, 193 मौतें

क्या था जायरा वसीम का ट्वीट?

बता दें कि शनिवार को जायरा वसीम ने जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि टिड्डियों का हमला, बाढ़ ये सब इंसानों के बुरे कर्मों का फल है। उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘So We sent upon them the flood and locusts and lice and frogs and blood: Signs openly self explained: but they were steeped in arrogance- a people given to sin.’

सोशल मीडिया अकाउंट कर दिया था डिलीट

जायरा की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छी नहीं लगी और अपने इस ट्वीट को लेकर वो काफी बुरी तरह ट्रोल का शिकार हो गईं। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी बनाना ही सही समझा। हालांकि उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है।

यह भी पढ़ें: भाजपा को लगा झटका: कांग्रेस में शामिल हो रहे अब यहां के पू्र्व सांसद

2019 में किया था फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का एलान

बता दें कि साल 2019 में जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिय़ा था। जिसकी वजह उन्होंने बताई थी कि वो अल्लाह से दूर होती जा रही हैं। उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। इस खबर ने जायरा के फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी हैरत में डाल दिया था। इस फैसले के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए इसे उनका पर्सनल मैटर बताया था।

यह भी पढ़ें: गंगा दशहरा 2020: इस पवित्र दिन, मंत्र जाप के साथ ऐसे करें स्नान और दान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।