×

इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत और फीचर्स

र्टफोन मेकर कंपनी रियलमी की ओर से लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme 6i आज ई-कॉमर्स साइट Flipkart के बिग सेविंग डेज़ में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 5:41 AM GMT
इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत और फीचर्स
X
Realme 6i

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी की ओर से लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme 6i आज ई-कॉमर्स साइट Flipkart के बिग सेविंग डेज़ में सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस फ़ोन को कंपनी ने पिछले महीने के आखिर में लॉन्च किया था। बता दें कि इस फ़ोन को दो कलर ऑप्शन- एक्लिप्स ब्लैक और लूनार व्हाइट कलर में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

फ़ोन की कीमत और ऑफर

इस फोन की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है, लेकिन इसकी खरीद पर फ्लिपकार्ट ऑफर भी दे रहा है। Realme 6i को दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 12,999 रुपए है, जबकि 6GB रैम 64GB स्टोरेज ऑप्शन 14,999 रुपए में आता है। साथ ही फोन को Axis Bank क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: स्पॉन्सरशिप की रेस में शामिल बाबा रामदेव, पतंजलि लगाएगी बोली

वहीं Axis bank Buz कार्ड से 5 प्रतिशत छूट हासिल की जा सकती है। इसके अलावा फोन को 1,667 रुपए प्रतिमाह की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। Realme 6i स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को एक साल और फोन की एसेसरीज पर 6 माह की वारंटी भी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: पायलट खेमे की वापसी के दरवाजे बंद हो, विधायक दल की बैठक में उठी ये मांग

इस स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 90.5 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI के साथ मौजूद है। इसके साथ ही इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दी गई है।

ये भी पढ़ें: जन्माष्टमी 2020: मोर पंख से करें ये उपाय, दूर होगा कालसर्प दोष, जानें और भी बातें

B.Ed परीक्षा: कोरोना संकट के बीच आया परीक्षार्थियों का सैलाब, इतने हुए शामिल

Whatsapp में आ रहे ये गजब के फीचर्स, इनके बारे में यहां जानिए सबकुछ

Newstrack

Newstrack

Next Story