×

आज लॉन्च हो सकता है Jio Phone 3, जानें इसकी खासियत

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की ओर से आज 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग आयोजित होने वाली है। इस खास मौके पर कंपनी अपना अगला Jio Phone लॉन्च कर सकती है...

Newstrack
Published on: 15 July 2020 4:21 AM GMT
आज लॉन्च हो सकता है Jio Phone 3, जानें इसकी खासियत
X

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की ओर से आज 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग आयोजित होने वाली है। इस खास मौके पर कंपनी अपना अगला Jio Phone लॉन्च कर सकती है। यह थर्ड जेनरेशन जियो फोन होगा, जिसे Jio Phone 3 नाम दिया जा सकता है। हालांकि कोरोना के चलते बाकी मीटिंग्स की तरह रिलायंस जियो की एनुअल जनरल मीटिंग भी वर्चुअल ही होगी।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में ट्रंप ने मारी पलटी, विदेशी छात्रों का वीजा रद्द करने का आदेश वापस

बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने जनरल मीटिंग में ही जियो के मॉडल्स को लॉन्च किया था। सबसे पहले 2017 में मुकेश अंबानी ने 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग में पहला जियो फोन लॉन्च किया था। इसके बाद 2018 में कंपनी द्वारा जियो फोन 2 लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपुत की मौत के महीने, बहन ने यादकर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

Jio Phone 3 की खासियत

Jio Phone 3 की लॉन्चिंग के बारे में अभी तक कोई ऑफिशल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि आज मीटिंग के बाद ही इस फ़ोन की खासियत के बारे पता चल पाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि Jio Phone 3 पिछले दोनों फ़ोन का अपग्रेड हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Cbse 10th result 2020: इंतजार खत्म, आज आएगा रिजल्ट, यहां और ऐसे करें चेक

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 2,800mAh की बैटरी भी मिल सकती है। 5 इंच के डिस्प्ले वाले इस फोन 3 में 2 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश का कहर, इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story