जियो टीवी दे रहा ये ऑफर, देख सकेंगे भारत-दक्षिण अफ्रीका की सीरीज़

दरअसल, जियो टीवी 15 सितंबर 2019 से शुरू होने वाली आगामी भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान लाइव मैचों तक फ्री एक्सेस प्रदान करके क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बार फिर से गो-टू डेस्टिनेशन के तौर पर उभरा है।

नई दिल्ली: जियो टीवी एक बार फिर अपने ग्राहको के लिए कुछ नया लेकर आया है। जियो टीवी क्रिकेट के लिए गो-टू डेस्टिनेशन के रूप में उभरा है, जियो यूजर्स जियो टीवी पर सीरीज लाइव और फ्री के दौरान हर मैच को स्ट्रीम कर सकते हैं।

साथ ही बताते चलें कि उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया और व्यस्त अनुभव लाने के लिए ‘जीतो क्रिकेट प्ले अवार्ड’ के साथ एकीकृत इंटरफेस भी मिल सकता है।

दरअसल, जियो टीवी 15 सितंबर 2019 से शुरू होने वाली आगामी भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान लाइव मैचों तक फ्री एक्सेस प्रदान करके क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बार फिर से गो-टू डेस्टिनेशन के तौर पर उभरा है।

जियो यूजर्स को स्ट्रीमिंग एक्सेस… तीन टी20इंटरनेशनल और तीन टेस्ट मैच सीरीज में मिलेगी। फ्री एचडी स्ट्रीमिंग एक्सेस के साथ, जियो जियोटीवी के भीतर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम का एक नया इंटीग्रेटेड इंटरफेस भी ला रहा है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

जियोटीवी पर HD स्ट्रीमिंग एक्सेस…

इस पूरी सीरीज के मैच जियो टीवी एप में सीधे जियो किक्रेट एचडी चैनल पर एक्सेस किए जा सकते हैं। जियो उपयोगकर्ता मैचों को एक्सेस करने के लिए जियोटीवी को गूगल प्लेस्टोर या एप्पल एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

जियो यूजर्स को सीरीज़ के दौरान खेले जाने वाले सभी मैचों के लिए ऑटोमैटिक रूप से एक्सेस दी जाएगी। जियो ग्राहक एवं अन्य दर्शक… अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगु,तमिल और कन्नड़ में कमेंटरी के साथ मैच का आनंद ले सकते हैं। कोई अन्य भारतीय ऑपरेटर अपने ग्राहकों को यह लाभ प्रदान नहीं कर रहा है।

स्टार इंडिया के साथ जियो…

सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग भारत के प्रमुख ब्रॉडकास्टर, स्टार इंडिया के साथ जियो की 5 साल की साझेदारी का हिस्सा है, जिसके तहत दोनों ने भारत में जियोटीवी और हॉटस्टार के यूजर्स के लिए सभी टेलीविजन भारत-क्रिकेट मैच उपलब्ध कराने पर सहमति व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

जियो क्रिकेट प्ले साथ…

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

पुरस्कार विजेता खेल यूजर्स के लिए एक बेहतरीन और आकर्षक अनुभव लाता है और उन्हें रोमांच की दुनिया से रूबरू करवाता है।
जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग का नया संस्करण जियोटीवी के भीतर एक सुविधाजनक इंटरफ़ेस प्रदान करने के लिए इंटीग्रेटेड है।

फेट प्रतिभागी मैचों को स्ट्रीम करते समय अपने स्मार्ट स्क्रीन पर निरंतर तौर पर खेल सकते हैं। जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग एक ही स्थान पर स्कोर, मैच शेड्यूल, परिणाम और बहुत अधिक जैसी आवश्यक जानकारी प्रदान करता है।

जियो सब्सक्राइबर जियो टीवी पर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग में स्ट्रीमिंग और भाग लेने के एकीकृत अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें. लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें


नॉन-जियो यूजर्स केवल माई जियो ऐप पर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम में भाग ले सकेंगे, जिसे गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है
बताते चलें कि फ्री एक्सेस कंटेंट एक्सेस के लिए संदर्भित करता है। डेटा पैक दरों के अनुसार डेटा चार्ज किया जाता है।