×

आ रहा दमदार Vivo: लॉन्च करने जा रहा नया ऑपरेटिंग सिस्टम, जानें इसकी खास बातें

Vivo 18 नवंबर को नए Origin OS को लॉन्च करने जा रहा है। नए ओरिजिन ओएस के ज्यादा क्लीन और स्मूथ होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

Shreya
Published on: 18 Nov 2020 11:32 AM GMT
आ रहा दमदार Vivo: लॉन्च करने जा रहा नया ऑपरेटिंग सिस्टम, जानें इसकी खास बातें
X
आज लॉन्च होगा वीवो का नया Origin OS

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) आज यानी बुधवार को अपना नया ऑपरेटिंग सिस्टम Origin OS को लॉन्च करने वाली है। बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि कंपनी जल्द ही अपने मौजूदा फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम (Funtouch OS) की जगह नए ओरिजिन ऑपरेटिंग सिस्टम (Origin OS) को लाने जा रही है। अब कंपनी 18 नवंबर यानी आज ही Origin OS लॉन्च करने जा रही है। नए ओरिजिन ओएस के ज्यादा क्लीन और स्मूथ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

आज Origin OS से उठने वाला है पर्दा

बीते दिनों जानकारी देते हुए कंपनी ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर बताया था कि चीन के शेनजेन में नए Origin OS से पर्दा उठाया जाएगा। इसी दिन इसके फीचर के बारे में जानकारी दी जाएगी। बता दें कि कंपनी ने नए Origin OS के लिए एक अलग पेज भी बनाया है, हालांकि इस पर ओरिजिन ओएस के किसी भी फीचर का जिक्र नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस का गुंडा राज: दिन दहाड़े दरोगा कर रहे मारपीट, दुकानदारों की हालत खराब

Funtouch OS से होगा बिल्कुल अलग

कहा जा रहा है कि कंपनी नए ऑपरेटिंग सिस्टम को बेहतर परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च करेगी, जो कि मौजूदा Funtouch OS से बिल्कुल अलग होगा। यह OS वीवो के मौजूदा स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध होगा। आज लॉन्चिंग के साथ इससे जुड़ी जानकारियों का भी खुलासा होगा। वहीं इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि कंपनी नए Origin OS को इस साल के अंत से पहले उपलब्ध करा सकती है।

यह भी पढ़ें: Chhath Puja 2020: सीएम योगी का बड़ा ऐलान, छठ महोत्सव पर कही ये बात

vivo (फोटो- सोशल मीडिया)

कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया Y12s स्मार्टफोन

बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने Y-सीरीज का Y12s स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन को मार्केट में बड़ी ही कम रेंज के साथ उतारा गया है। फिलहाल Vivo का यह Y12s फोन हॉन्गकॉन्ग और वियतनाम जैसे बाजारों में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी यह फोन बड़ी बैटरी और बड़ी डिस्प्ले के साथ दे रही है। आपको बता दें कि इस फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: लाखों रुपये मिल रहे महिलाओं को, दी गई इस जानकारी का जानें सच

धरती में सैकड़ों बम: 122 धमाकों की पूरी तैयारी, खुदाई से परेशान हुए लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story