×

मौतों से हाहाकार: हर तरफ छाया मातम, 27 लोगों की गई जान

हरियाणा के सोनीपत में नकली शराब पीने की वजह से तीन दिनों के अंदर 27 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इन सभी ने कॉलोनी में सप्लाई होने वाली नकली शराब का सेवन किया था। 

Shreya
Published on: 5 Nov 2020 6:50 AM GMT
मौतों से हाहाकार: हर तरफ छाया मातम, 27 लोगों की गई जान
X
सोनीपत में नकली शराब पीने से 27 लोगों की मौत

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर नकली शराब लोगों की जिंदगी के लिए खतरा साबित होती जा रही है। बीते तीन दिनों में सोनीपत में नकली शराब पीने की वजह से अब तक करीब 27 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी तीन कॉलोनियों के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि शराब पीने से 27 लोगों की मौत की सूचना आई है।

तीन कॉलोनियों में 27 लोगों की संदिग्ध हालत में हुई मौत

पुलिस का कहना है कि उनकी टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले तीन दिनों के अंदर सिटी थाना क्षेत्र में गोहाना रोड पर तीन कॉलोनियों में 27 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जिनमें से ज्यादातर लोगों की नकली शराब पीने से मौत होने की आशंका है। कहा जा रहा है कि मरने वाले लोगों ने नकली शराब का सेवन किया था।

यह भी पढ़ें: अवैध शराब का हब कुशीनगर: अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर बड़ा हमला

liquor (फोटो- सोशल मीडिया)

शराब पीने के बाद बुरी होने लगी थी हालत

पूछताछ के दौरान पता चला है कि मरने वाले ज्यादातर लोग सिटी थाना क्षेत्र की इंडियन, मयूर विहार और शास्त्री कॉलोनी में रहते थे। इनके परिजनों का कहना है कि इन्हें शराब पीने की लत थी। इन्होंने रविवार और सोमवार को भी शराब पी थी। इसके बाद ही इनकी हालत बिगड़नी शुरू हो गई थी। जिसके बाद इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। आठ मृतकों के परिजनों ने शराब पीने के बाद हालत बिगड़ने और मौत होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: शाहरूख-दीपिका एक साथ: ‘पठान’ मूवी के लिए जॉन लेंगे मोटी रकम, जल्द आएंगे नजर

कई राज्यों में नकली या जहरीली शराब ने ली लोगों की जान

बता दें कि केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि कई राज्यों में नकली शराब लोगों की मौत की वजह बनती है। अलग-अलग राज्यों में नकली या जहरीली शराब सप्लाई हो जाने की वजह से इनका सेवन करने वाले लोगों की जान पर बन आती है या उनकी मौत हो जाती है।

यह भी पढ़ें: विराट की महंगी कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है इनका गैराज, जानें इनके बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story