×

जला दिया प्राइवेट पार्ट! इस आरोप में लोगों ने की पीटाई, मौत

त्रिवेंद्रम के थम्पनर क्षेत्र से एक युवक के पिटाई की खबर प्रकाश में आया है, बताया जा रहा है कि सेंट्रल बस स्टैंड पर लोगों ने एक युवक की पिटाई की है, इसके साथ ही लोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

Harsh Pandey
Published on: 18 Dec 2019 9:33 AM GMT
जला दिया प्राइवेट पार्ट! इस आरोप में लोगों ने की पीटाई, मौत
X

केरल: त्रिवेंद्रम के थम्पनर क्षेत्र से एक युवक के पिटाई की खबर प्रकाश में आया है, बताया जा रहा है कि सेंट्रल बस स्टैंड पर लोगों ने एक युवक की पिटाई की है, इसके साथ ही लोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

इसलिए हुई पिटाई...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक का नाम अजेश था। उस पर ऑटो चालकों को शक था कि उसने बस स्टैंड पर सो रहे एक आदमी का बटुआ और मोबाइल फोन चोरी किया है। सात लोगों ने अजेश को पीटना शुरू कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

सोशल मीडिया वायरल हो रहा वीडियो...

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। और 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। बाकी के दो आरोपियों की तलाश हो रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

पुलिस ने मुताबिक...

पुलिस ने बताया कि चोरी के शक में सात लोगों ने थिरुवल्लूम के निवासी 30 साल के युवक को मारा-पीटा। पुलिस के मुताबिक, अजेश के प्राइवेट पार्ट को जलाने की वजह से उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नासीर, दिनेश, अरुण, सजन और रॉबिनसन ये पांच आरोपियों के नाम हैं।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story