×

New year के जश्न के दौरान यहां हुआ बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर के महू में नए साल की पूर्व संध्या एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के पातालपानी स्थित निजी फार्म हाउस में मंगलवार शाम लगभग साढ़े छह बजे न्यूर ईयर 2020 का जश्न मनाने के दौरान लिफ्ट गिरने से छह लोगों की मौत हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 1 Jan 2020 3:22 AM GMT
New year के जश्न के दौरान यहां हुआ बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत, कई घायल
X

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर के महू में नए साल की पूर्व संध्या एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के पातालपानी स्थित निजी फार्म हाउस में मंगलवार शाम लगभग साढ़े छह बजे न्यूर ईयर 2020 का जश्न मनाने के दौरान लिफ्ट गिरने से छह लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में पाथ इंडिया कंपनी के मालिक पुनीत अग्रवाल उनकी बेटी, दामाद, पोते समेत छह लोगों की जान चली गई। वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका शहर के चोइथराम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि अग्रवाल परिवार के इस फार्म हाउस में 70 फीट ऊंचा टावर बना हुआ है और यहां से पातालपानी का नजारा दिखता है। इस ऊंचे टावर तक पहुंचने के लिए एक लिफ्ट बनी हुई जिसमें तकनीकी गड़बड़ी की वजह से यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें...नया साल आने में है बस कुछ दिन शेष तो न्यू लुक देकर घर को बना दें खास

पुलिस ने कही ये बात

एएसपी धर्मराज मीणा के मुताबिक इस हादसे में पुनीत अग्रवाल, पलक, पलकेश, नव, गौरव और आर्यवीर की मौत हो गई। पुनीत अग्रवाल अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने फार्म हाउस पर गए थे। इस दौरान 70 फीट की ऊंचाई से अचानक लिफ्ट गिरने से ये दर्दनाक हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें...नया साल न्यू मोबाइल, उठाइए इन पर भारी डिस्काउंट का फायदा, जानिए खूबी

बड़े कांट्रेक्टर थे पुनीत अग्रवाल

पाथ इंडिया के डायरेक्टर पुनीत अग्रवाल की गिनती देश में पीपीपी मॉडल की शुरुआत करने वाले चुनिंदा कॉन्ट्रैक्टर्स में होती है। वर्ष 2004 में सिंहस्थ के दौरान उन्होंने इंदौर में एमआर 10 पर पीपीपी मॉडल पर काम करते हुए रेलवे ओवरब्रिज बनाया था।

इसके अलावा वो इंदौर खलघाट नेशनल हाईवे, महू-मंडलेश्वर रोड, आगरा-ग्वालियर रोड प्रोजेक्ट आदि पर भी काम कर चुके हैं। वर्तमान में पाथ इंडिया के पास देश के 10 बड़े टोल रोड के मेंटेनेंस का काम है।

ये भी पढ़ें...नए साल में नई खुशखबरी: अब RealMe लॉन्च करने जा रहा है 5G मोबाइल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story