×

बालाकोट: जिंदा मिले 9 मोर्टार, सेना ने किया ये काम

सीमा पर से खबरें आ रही है कि पाकिस्तानी आतंकी इस प्रयास में हैं कि किसी तरह घुसपैठ की कोशिश की जाये, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान सेना लाइन ऑफ कंट्रोल से सटे इलाको में लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है।

Harsh Pandey
Published on: 17 May 2023 9:09 AM GMT
बालाकोट: जिंदा मिले 9 मोर्टार, सेना ने किया ये काम
X

कश्मीर: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी है। खुफिया एंजेसी के मुताबिक दुश्मन देश भारत के खिलाफ आतंकी साजिश करने में जुटा है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

सीमा पर से खबरें आ रही है कि पाकिस्तानी आतंकी इस प्रयास में हैं कि किसी तरह घुसपैठ की कोशिश की जाये, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान सेना लाइन ऑफ कंट्रोल से सटे इलाको में लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताया जा रहा है कि पाक ने पुंछ जिले के बालाकोट रिहाइशी में इलाकों को निशाना बनाया था जिसमें 120एमएम के 9 मोर्टार दागे गए थे।

गनीमत रही कि यह मोर्टार फटे नहीं, भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ दागे गए इन 9 मोर्टार शेल्स को निष्क्रिय किया।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

आप को बताते चलें कि बीते 2 दिनों के दौरान मेंढर के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारी गोलाबारी के दौरान बसुनी, सिंडोत और बालाकोट में खेतों और अन्य क्षेत्रों में कई जिन्दा मोर्टार मिले थे।

यह भी पढ़ें. होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

अधिकारियों ने कहा...

सेना के अधिकारियों का कहना है कि जीवित मोर्टार मिलने से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया था। उनके घरों के पास जीवित मोर्टार की उपस्थिति भयावह हसे डर का मोहल पैदा हो गया था।

गौरतलब है कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट साफ देखी जा सकती है। सीमा पार से लगातार अशांति फैलाने की कोशिशें जारी हैं।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story