सहम उठा जम्मू-कश्मीर: सेना के बड़े अफसर का हुआ ये हाल, अलर्ट सुरक्षा विभाग

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां संदिग्ध हालत में सेना के एक अधिकारी की लाश मिली है। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published by Vidushi Mishra Published: November 9, 2020 | 5:00 pm
army jawan dead

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां संदिग्ध हालत में सेना के एक अधिकारी की लाश मिली है। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात के बारे में बताया जा रहा कि मेजर रैंक के इस आर्मी अफसर की लाश सोमवार को राजौरी स्थित राष्ट्रीय राइफल्स कैंप में मिली है। फिलहाल मौके पर सेना और पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें… आत्मदाह से दहला यूपी: SSP ऑफिस के सामने होने लगा ऐसा, प्रशासन में मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें… अक्षय की लक्ष्मी रिलीज: पहले भी ट्रांसजेंडर्स पर बनी हैं ये फिल्में, ऐसी है उनकी कहानी

अफसर हरियाणा के रहने वाले

ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, मृत पाए गए सेना की अफसर की पहचान मेजर विनीत गुलिया के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि वह हरियाणा के रहने वाले हैं। इस बारे में राजौरी के एसएसपी चंदन कोहली ने कहा कि आर्मी अफसर के सिर में गोली लगी है। सीआरपीसी की सेक्शन 174 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

road accident
फोटो-सोशल मीडिया

डेरा की गली में तैनात थे

इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि मेजर विनीत गुलिया, 38 आरआर के कंपनी कमांडर थे, जो डेरा की गली में तैनात थे। पर अभी तक सेना की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें…तबीयत बिगड़ी महंत नृत्य गोपाल दास की, तत्काल लाया जा रहा लखनऊ

ये भी पढ़ें…बंदूक उठाएंगे युवा: मुफ्ती का भड़काऊ बयान, बोलीं और कोई विकल्प नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App