×

पुलिस को हाइवे किनारे अर्धनग्न हालत में मिली इस नेता की लाश, मच गई खलबली

दिल्ली में आमी आदमी पार्टी(आप) से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। आप नेता निशांत तंवर ने सुसाइड कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि दिल्ली कैंट के कांग्रेस पार्षद ने उसे सुसाइड जैसा घातक कदम उठाने के लिए मजबूर किया था।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 8:17 AM GMT
पुलिस को हाइवे किनारे अर्धनग्न हालत में मिली इस नेता की लाश, मच गई खलबली
X
दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार में अर्द्धनग्न हालत में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। उसने जहर खा रखी थी। राहगीरों ने उसकी लाश देखी तो फौरन पुलिस को सूचना दी।

नई दिल्ली: दिल्ली में आमी आदमी पार्टी(आप) से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। आप नेता निशांत तंवर ने सुसाइड कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि दिल्ली कैंट के कांग्रेस पार्षद ने उसे सुसाइड जैसा घातक कदम उठाने के लिए मजबूर किया था। जिसके बाद से परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…चीन ने LAC पर लगाया लाउडस्पीकर, सीमा पर बजा रहा पंजाबी गाने, जाने क्यों…

Suicide सुसाइड की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

गुरुवार को दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार में अर्द्धनग्न हालत में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। उसने जहर खा रखी थी। राहगीरों ने उसकी लाश देखी तो फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार के अंदर तलाशी ली तो मृतक की पहचान हो पाई। शव दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर की थी।

उधर उसके परिजनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी (आप) में वार्ड-2 का प्रेसिडेंट था। उसकी अपने पड़ोसी और अनबन दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर से पुरानी अनबन चल रही थी।

यह भी पढ़ें…सुशांत-दिशा का राज: सता रहा था हत्या का डर, बोले- ‘वो मुझे मार देंगे’

Dead Body सुसाइड की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

परिवार के लोगों पर दर्ज है फर्जी केस

संदीप तंवर ने निशांत के खिलाफ 12 सितंबर को केस भी दर्ज कराया था। उसने निशांत-निखिल व उनके माता-पिता पर भी केस कर रखा था।

परिजनों ने बताया कि मंगलवार रात साढ़े 12 बजे के आसपास निशांत ने फोन करके उन्हें बताया कि संदीप तंवर उसे तंग करता रहता है। उसके साथ गाली गलौज भी करता है। इतना ही नहीं उसने उसके विरुद्ध नारायणा थाने में फर्जी केस भी कर रखा है। इसी से परेशान होकर उसने जहर खाया है।

नहीं थम रही आत्महत्या की घटनाएँ

बीते दिनों कर्नाटक के धारवाड़ जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने सुसाइड कर लिया था। इनमें पति-पत्नी और उनकी एक बेटी शामिल थी। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला था।जिसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिन लोगों ने सुसाइड किया था। ये सभी धारवाड़ जिले के एक ही परिवार के ही थे। वहां रह रहे आस-पास के लोगों ने बताया कि ये सभी लोग लॉकडाउन और कोरोना महामारी के बीच जॉब छूटने के डर से परेशान थे और इसी कारण सुसाइड जैसा घातक कदम उठाने के का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें…कंगना ने बताया पोर्न स्टार: इस एक्ट्रेस पर भड़की, किया ये दावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story