×

अडानी की कंपनी ने रोके गांगुली के 'सेहतमंद तेल' वाले विज्ञापन! वजह जान चौंक जाएंगे

पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने ट्विटर पर गांगुली को जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं देते ब्रैंड के कैंपेन की आलोचना की। उन्होंने कहा, 'दादा आप जल्द स्वस्थ हों। हमेशा जांचे परखे प्रोडक्ट्स को प्रमोट कीजिए।

Aditya Mishra
Published on: 5 Jan 2021 7:58 AM GMT
अडानी की कंपनी ने रोके गांगुली के सेहतमंद तेल वाले विज्ञापन! वजह जान चौंक जाएंगे
X
सौरव गांगुली के हॉर्ट अटैक की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फोर्च्यून ब्रैंड को निशाने पर ले लिया। लोगों ने ब्रांड एंडोर्समेंट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

दुर्गापुर: अडानी विल्मर कम्पनी ने फॉर्च्यून राइस ब्रान कुकिंग ऑयल के उन सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी गई है। जिनमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के प्रमुख सौरभ गांगुली दिखाई देते हैं। बता दें कि अडानी विल्मर कम्पनी के मालिक दिग्गज उद्योगपति गौतम अडानी है।

सूत्रों के मुताबिक सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ने और सोशल मीडिया पर विल्मर कम्पनी के विज्ञापनों का मजाक उड़ाए जाने के बाद इस तरह का निर्णय लिया गया है। हालांकि कम्पनी की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

BCCI President Sourav Ganguly अडानी की कंपनी ने रोके गांगुली के 'सेहतमंद तेल' वाले विज्ञापन! वजह जान चौंक जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

बर्ड फ्लू से हड़कंप: यहां 1800 की मौत, कई राज्यों में हाई अलर्ट, धारा-144 लागू

सोशल मीडिया पर हुई थी किरकिरी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को शनिवार को हार्ट अटैक आया था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। गांगुली के हॉर्ट अटैक की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फोर्च्यून ब्रैंड को निशाने पर ले लिया।

लोगों ने ब्रांड एंडोर्समेंट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। उनका कहना था कि अडानी विल्मर तेल का आयात करती है और पता नहीं सेलेब्रिटीज जिस चीज का विज्ञापन करते हैं, उसे खुद भी यूज करते हैं या नहीं।

saurav ganguly अडानी की कंपनी ने रोके गांगुली के 'सेहतमंद तेल' वाले विज्ञापन! वजह जान चौंक जाएंगे(फोटो:सोशल मीडिया)

कीर्ति आजाद ने साधा निशाना

पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने ट्विटर पर गांगुली को जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं देते ब्रैंड के कैंपेन की आलोचना की। उन्होंने कहा, 'दादा आप जल्द स्वस्थ हों। हमेशा जांचे परखे प्रोडक्ट्स को प्रमोट कीजिए। सचेत रहें और सावधान रहें। ईश्वर की कृपा बनी रहे।'

ममता बनर्जी: भोजन के लिए कभी बेंचने पड़े थे दूध, संघर्ष की कहानी सुनकर रो पड़ेंगे



ब्रैंड के भरोसे को नुकसान

अडानी विल्मर कम्पनी सोयाबीन, सरसों, राइस ब्रान और मूंगफली का तेल बेचने के अलावा कंपनी Alife ब्रांड से साबुन और सैनिटाइजर भी बेचती है। इंडस्ट्री के आंकड़ों के मुताबिक 12 लाख टन के ब्रैंडेड राइस ब्रान ऑयर मार्केट में फॉर्च्यून पहले नम्बर पर है।

गांगुली की एक और एंजियोप्लास्टी अभी नहीं होगी

बीसीसीआई के अध्यक्ष व टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की एक और एंजियोप्लास्टी अभी नहीं होगी। नौ डॉक्टरों की मेडिकल बोर्ड ने सौरव गांगुली की स्थिति को देखते हुए सोमवार को बैठक में ये निर्णय लिया है।

पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि उन्हें एक और एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा, लेकिन अब डॉक्टरों ने इस तरह का कोई भी कदम उठाने से मना कर दिया है। यानी दादा को मंगलवार या बुधवार तक अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

सोमवार सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू एवं भारतीय टीम के पूर्व कोच व पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्रेग चैपल ने सौरव को फोन कर उनका हाल जाना।

मवेशी तस्करी मामले में CBI ने पश्चिम बंगाल के 6 पुलिस अफसरों को किया तलब

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story