अमित शाह व डोभाल कर रहें बैठक, जेएनयू विवाद पर बड़ा फैसला ले सकती है सरकार

Published by Deepak Raj Published: January 9, 2020 | 5:54 pm
Modified: January 9, 2020 | 7:15 pm

अमित शाह  गृह मंत्रालय के अधिकारियों के साथ कर रहें  बैठक

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और गृह मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। यह बैठक गृह मंत्रालय में हो रही है। बैठक में आईबी चीफ अरविंद कुमार और अर्धसैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं।

ISIS के तीन आतंकियों को गिरफ्तार

ये भी पढ़े-केजरीवाल ने अपने स्वार्थ के लिए गरीबों को लाभ नहीं मिलने दिया-अमित शाह

जानकारी के मुताबिक, बैठक में सुरक्षा पर चर्चा हो रही है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार को ISIS के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया। तीनों आतंकियों की गिरफ्तारी एनकाउंटर के बाद वजीराबाद से की हुई। इनके पास से हथियार बरामद किए गए।

ये भी पढ़े-JNU में हुई हिंसा पर अमित शाह की सख्ती, अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

गिरफ्तार हुए तीनों आतंकी तमिलनाडु के रहने वाले हैं। आतंकी पहले भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार तीनों आतंकियों ने साल 2014 में एक हिंदू नेता की हत्या की थी। हिंदूवादी नेता की हत्या की बाद 6 लोग तमिलनाडु से फरार चल रहे थे।

जेएनयू विवाद पर ले सकते हैं फैसला

ये भी पढ़े-CAA पर भाजपा का डोर टू डोर कैंपेन: अमित शाह बोले-कांग्रेस-केजरीवाल ने कराये दंगे

वहीं, देश के नामी संस्थानों में एक दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार शाम को हिंसा हुई। नकाबपोश हमलावरों ने हॉस्टल में जाकर हमला किया। इस हमला में कई छात्र जख्मी हो गए। जेएनयू में हुई इस हिंसा को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने निंदा की। हालांकि, घटना के 4 दिन बाद भी हमला करने वाले नकाबपोशों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।