अमिताभ बच्चन ने आखिर अपनी किस गलती के लिए मांगी सोशल मीडिया पर माफी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर लोगों से माफ़ी मांगी है। अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फ़ाइल फोटो

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फ़ाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर लोगों से माफ़ी मांगी है। अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी। उस कविता को शेयर करते हुए उन्होंने उसे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की रचना बताया था। लेकिन बाद में पता चला कि वो रचना उनके पिता की नहीं बल्कि किसी और की थी। जिसके बाद उन्होंने सभी से माफी मांग ली।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फ़ाइल फोटो
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फ़ाइल फोटो

दरअसल में ये पूरा मामला कुछ यूं है कि अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी। अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए लिखा कि ये रचना उनकी लिखी हुई है, पर जैसे ही उन्हें पता चला कि ये कविता तो असल में जाने माने लेखक प्रसून जोशी की है, तब उन्होंने अपनी इस गलती को सुधारते हुए प्रसून जोशी समेत अन्य लोगों से माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अनुज की वीर-गाथा: दुश्मनों को ऐसे लगाया ठिकाने, सलाम नौजवान योद्धा को

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फ़ाइल फोटो
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फ़ाइल फोटो

अमिताभ ने सफाई में क्या कहा?

जब उन्हें असलियत का पता चला तो फौरन ट्वीट करते हुए लिखा- कल T 3617 pe जो कविता छपी थी, उसके लेखक, बाबूजी नहीं हैं। वो ग़लत था। उसकी रचना, कवि प्रसून जोशी ने की है। इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं।

इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने उस कविता को भी पोस्ट किया। सोशल मीडिया पर अमिताभ की इस पोस्ट पर भी जमकर सराहना हो रही है। लोग उनकी विनम्रता का जमकर बखान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस: गृहमंत्री का बयान, महेश भट्ट-करण के मैनेजर से होगी पूछताछ

 

बॉलीवुड के महानायक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जुलाई से ही मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। बिग बी के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या भी उसी हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

वहीं फैन्स जल्दी से बच्चन फैमिली के ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। बिग बी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपने हेल्थ के बारे में समय-समय पर सभी अपडेट दे रहे हैं। अब इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने अभी तक के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें…सीमा पर 40,000 चीनी सैनिक: भारत ने बनाया ऐसा प्लान, अब चीन हारेगा जंग

बिग बी ने बताया कैसा है अनुभव

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि रात के घने अंधेर और एक ठंडे कमरे में, मैं गाता हूं। सोने की कोशिश में आंखे बंद हैं। आपके पास कोई नहीं होता। उन्होंने बताया कि कोरोना से पीड़ित मरीज की मानसिक स्थिति साफ दिखती है।

अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। इलाज करा रहे लोगों को हफ्तों तक कोई इंसान देखने को नहीं मिलता। नर्स और डॉक्टर होते हैं, लेकिन हमेशा पीपीई यूनिट में। उनकी मौजूदगी लगभग रॉबोटिक है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App