×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

हादसे से दहला भारत: मजदूरों पर गिरा भारी-भरकम क्रेन, 10 की दर्दनाक मौत

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में भयानक हादसा हो गया है। ये दर्दनाक हादसा हिंदुस्तान शिपयार्ड में हुआ है। शनिवार को विशाखापत्तनम के हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में एक भारी-भरकम क्रेन गिर पड़ा।

Newstrack
Published on: 1 Aug 2020 10:07 AM GMT
हादसे से दहला भारत: मजदूरों पर गिरा भारी-भरकम क्रेन, 10 की दर्दनाक मौत
X
हादसे से दहला भारत: मजदूरों पर गिरा भारी-भरकम क्रेन, 10 की दर्दनाक मौत

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में भयानक हादसा हो गया है। ये दर्दनाक हादसा हिंदुस्तान शिपयार्ड में हुआ है। शनिवार को विशाखापत्तनम के हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में एक भारी-भरकम क्रेन गिर पड़ा। जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इसमें एक शख्स घायल भी है। फिलहाल रेेसक्यू कार्य जारी है।

ये भी पढ़ें... हिल गया बॉलीवुड: सुशांत के नौकर ने खोली पोल, बताई पूरी कहानी

हादसे ने सभी को दहला दिया

विशाखापट्टनम में हुए इस हादसे ने सभी को दहला के रख दिया है। हर तरह हाहाकार मचा हुआ है। शिपयार्ड में मरे हुए लोगों को निकाला जा रहा है। इसके साथ ही रेसक्यू कार्य में तेजी से चल रहा है।

ऐसे में मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम के जिला कलेक्टर और शहर के पुलिस आयुक्त को क्रेन दुर्घटना की घटना में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है।

दरअसल में, विशाखापट्टनम शिपयार्ड में भारी-भरकम क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चारों तरफ आफत मच गई है। जिसके चलते बचाव और राहत अभियान में मलबे में फंसे कुछ लोगों को बचाया गया।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान बौखला उठा: सुबह शाम ले रहा भारत का नाम, नहीं सो पा रहे इमरान

क्रेन गिरने का वीडियो

शहर में हुए इस हादसे में क्रेन गिरने का वीडियो सामने आया है जिसे शिपयार्ड के दूसरे हिस्से से बनाया गया है। इसमें साफ-साफ दिखाई रहा है कि क्रेन गिरने के बाद वहां किस तरह से अफरा-तफरी मच गई।

घटना की जानकारी डीसीपी सुरेश बाबू ने दी है। उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान शिपयार्ड में क्रेन के गिरने की वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ है। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई। साथ ही एक घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां फैरन उसका इलाज शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें...बारिश का हाई अलर्ट: 9 राज्यों में छा जाएगा अंधेरा, गरजेंगे बादल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story