×

इंडिया-बम फोड़ने के पैसे! 7 पाकिस्तानियों से ये सवाल

दोनों देशों यानी भारत और पाकिस्तान की नफरत और दुश्मनी के आपने हजारों वीडियो देखे होंगे। साथ ही इनकी कई कहानियां भी सुनी होंगी। वैसे भी पाकिस्तान को पूरी दुनिया में आतंकवाद और दुश्मन देश के नाम से जाना जाता है। 

Vidushi Mishra
Published on: 25 Oct 2019 6:07 PM GMT
इंडिया-बम फोड़ने के पैसे! 7 पाकिस्तानियों से ये सवाल
X
इंडिया-बम फोड़ने के मनचाहे पैसे! 7 पाकिस्तानियों से ये सवाल

नई दिल्ली : दोनों देशों यानी भारत और पाकिस्तान की नफरत और दुश्मनी के आपने हजारों वीडियो देखे होंगे। साथ ही इनकी कई कहानियां भी सुनी होंगी। वैसे भी पाकिस्तान को पूरी दुनिया में आतंकवाद और दुश्मन देश के नाम से जाना जाता है। इसके बाद दोनों देशों के लोग एक-दूसरे कि लिए क्या सोचते हैं ये जरूरी बात है।

यह भी देखें... बेहद शर्मिंदा! एक्ट्रेस से शेयर की ऐसी फोटो, मिले भद्दे से भद्दे कॉमेंट्स

आपको खूब सारा पैसा मिलेगा

ध्यान दीजिएगा, अगर कोई आपसे कहे कि आपको खूब सारा पैसा मिलेगा, बस आपको पाकिस्तान में बम फोड़ना होगा तो आप क्या कहेंगे? इस सवाल पर आपका जवाब क्या होगा- हां या ना ?

ऐसा ही एक मामला सामने आया है- फेसबुक पर इन दिनों एक वीडियो जबर्दस्त वायरल है। ये वीडियो पाकिस्तान में बनाया गया है। इस वीडियो में एक लड़का अपने हाथ में रुपयों से भरा सूटकेस लेकर लोगों से पूछता है कि 'इंडिया हमारा दुश्मन मुल्क है, क्या आप वहां बम फोड़ोगे'।

यह भी देखें... इस दिवाली अयोध्या के वैभव को देखेगी दुनिया, प्रशासन ने किये ये ख़ास इंतजाम

इस काम के बदले वो लोगों से जितना चाहें उतना पैसा लेने के लिए कहता है। वो लोगों को समझाने की कोशिश करता है कि दु्श्मन मुल्क में बम ही तो फोड़ना है और इसके लिए, लाने ले जाने का खर्च भी वही उठाएगा।

इस पर लोगों ने एक-एक कर मना कर दिया। हालांकि, बहुत खुफिया तरीके से शूट करने के चक्कर में लोगों को भनक नहीं लगी कि वे लोग कैमरे पर हैं। यहां तक कि वीडियों में एक व्यक्ति पैसे ऑफर करने वाले लड़के को ही लताड़ने लगा।

ऐसे में इस वीडियों को देखते ही अलग सा महसूस होता है। क्योंकि भारत-पाकिस्तान के बीच बीते दिनों से तो तनातनी बहुत ज्यादा है।

यह भी देखें... बैंक लोन से परेशान होकर किसान ने उठा लिया खौफनाक कदम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story