पाकिस्तान पर बरसे बम: सेना ने तबाह की कई चौकियां, ताबड़तोड़ हमले से मचा हड़कंप

पाकिस्तान कभी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता। हर बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान की ओर सेना पर हमला किया जाता रहा है।

पाकिस्तान पर बरसे बम: सेना ने तबाह की कई चौकियां, ताबड़तोड़ हमले से मचा हड़कंप

पाकिस्तान पर बरसे बम: सेना ने तबाह की कई चौकियां, ताबड़तोड़ हमले से मचा हड़कंप

श्रीनगर: पाकिस्तान कभी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता। हर बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान की ओर सेना पर हमला किया जाता रहा है। एक बार फिर से पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है। हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया और एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल के जरिए दुश्मन देश के ठिकाने को उड़ा दिया। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बंकरों पर प्रहार किया था और अब कुछ दिन पहले किए गए सैन्य ऑपरेशन का वीडिया सामने आया है।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे मना रही जाह्नवी अपना बर्थडे, फिल्मों से ज्यादा जिम लुक की चर्चा

पिछले कुछ दिनों से की जा रही थी गोलीबारी

दरअसल, पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से नियंत्रण रेखा पर भारी गोलीबारी करते हुए संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा था। वहीं मिलिट्री इंटेलिजेंस को हाल ही में इस बात के इनपुट्स मिले थे कि पाकिस्तानी सेना नॉर्थ कश्मीर और केजी सेक्टर के कुछ इलाकों में घुसपैठी करने की साजिश रच रहा है। जिसके बाद सेना के जवान लगातार LoC और सीमा से सटे इलाकों पर नजर बनाए हुए थे। इसी दौरान कुपवाड़ा में पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर भारी गोलीबारी की गई, जिसके बाद भारतीय सेना ने ऐंटी टैंक मिसाइल का इस्तेमाल करते हुए जवाबी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: निलंबित सांसदों के साथ राहुल गांधी का हल्लाबोल, संसद भवन में कांग्रसियों का हंगामा

पाकिस्तान की पोस्ट्स को भारी नुकसान

भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी रेंजर्स और आर्मी के कई जवानों के मारे जाने की सूचना मिली है। सूत्रों के मुताबिक, सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की 3-4 पोस्ट्स को भारी नुकसान हुआ है। हालांकि सेना की तरफ से केवल इस कार्रवाई की जानकारी दी गई है। दुश्मन को हुए नुकसान को लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: महिलाओं के लिए गुड न्यूज: Women’s Day पर मिलने जा रहा ये तोहफा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।