×

राम मंदिर पर खतरा: पाकिस्तान हमले की तैयारी में, ऐसे रची पूरी साजिश

5 अगस्त की तारीख देश के लिए बहुत अहम है। बीते साल 5 अगस्त को ही अनुच्छेद 370 हटा था और इस साल इसी तारीख को अयोध्या राममंदिर का भव्य भूमिपूजन-शिलान्यस होगा।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 9:44 AM GMT
राम मंदिर पर खतरा: पाकिस्तान हमले की तैयारी में, ऐसे रची पूरी साजिश
X

नई दिल्ली। 5 अगस्त की तारीख देश के लिए बहुत अहम है। बीते साल 5 अगस्त को ही अनुच्छेद 370 हटा था और इस साल इसी तारीख को अयोध्या राममंदिर का भव्य भूमिपूजन-शिलान्यस होगा। भूमिपूजन को लेकर देशभर में जोरो-शोरों से तैयारियां चल रही है। लेकिन ऐसे में अगर सबसे ज्यादा दुखी और दर्द में कोई है तो वो है पाकिस्तान। जीं हां भारत में जिन दिन खुशियों का दिन है उसी दिन पाकिस्तान ब्लैक डे मनाने वाला है।

ये भी पढ़ें... राफेल की शानदार एंट्री: भारतीय सेना हुई मजबूत, खुशी में डूबा पूरा देश

आतंकियों की घुसपैठ करवाने की पूरी कोशिश

पाकिस्तान में 5 अगस्त की तारीख को मातम की काली चादर से ढकने का एजेंडा होगा शुरू किया जाएगा। इधर अयोध्या में भूमिपूजन होगा तो दूसरी तरफ पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ करवाने की पूरी कोशिश करेगा।

ऐसे में ये पाकिस्तान का भारत अटैक प्लान है लेकिन इसे ग्लोबल मातम ही कहा जाएगा क्योंकि पाकिस्तानी सेना और ISI का प्लान है कि वो उस दिन अलग अलग तरीकों से भारत पर हमला करेंगे।

ये भी पढ़ें...रोबोट बना क्लीनिंग मास्टर, दक्षिण और पूर्वोत्तर के यूपी में यहां देगा दस्तक

5 अगस्त को ब्लैक डे

इसके साथ ही भारतीय सेना को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जाएगा और पाकिस्तान 5 अगस्त को ब्लैक डे मनाएगा।

इस प्लान के मुताबिक, 5 अगस्त को पाकिस्तान पीएम इमरान खान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाएंगे और कश्मीर पर नकली आंसू बहाएंगे। पाकिस्तान 4 अगस्त को POK में संयुक्त राष्ट्र की टीम भेजने का प्लान बना रहा है।

ये भी पढ़ें...ख़राब मौसम के कारण अंबाला की जगह जोधपुर में राफेल उतारने की तैयारी

भारत विरोधी प्रदर्शन करवाने की भी योजना

इसके अलावा पाकिस्तान की दूसरे देशों में किराए की भीड़ जुटाकर भारत विरोधी प्रदर्शन करवाने की भी योजना है। पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में अपने ट्रेन किए हुए आतंकियों की घुसपैठ करवाएगा।

प्लान के मुताबिक, आतंकवादियों को 5 अगस्त से जुड़े निर्देश देने के लिए सैटेलाइट फोन का इस्तेमाल किए जाने की आशंका है। इसके साथ ही पाकिस्तान ने अपना सबसे बड़ा नागरिक सम्मान जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी सैयद अली शाह गिलानी को देने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें...लाखों नौकरियां: इन कंपनियों में जल्द करें Apply, चमकी युवाओं की किस्मत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story