शिवराज के मंत्री की तबियत बिगड़ी, हुई कोरोना जांच, ऐसी है हालत

सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। अब इस वायरस की चपेट में मध्‍य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग भी आ गए हैं।

Vishwas Sarang

Vishwas Sarang

भोपाल: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप देश में आए दिन बढ़ता जा रहा है। अब इस वायरस की चपेट में आम आदमी से लेकर देश के बड़े नेता और सेलेब्रिटी भी आने लगे हैं। सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। अब इस वायरस की चपेट में मध्‍य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग भी आ गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर के माध्‍यम से दी।

एमपी के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग कोरोना पॉज़िटिव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद मध्‍य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग कोरोना पॉज़िटिव हो गए। जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपने ट्वीट के ज़रिए दी। जिसमें उन्होंने लेखा, ‘ आज मेरी दूसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। जबकि पहली टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद से ही मैं होम आइसोलेशन में हूं। आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं आप सभी कोरोना टेस्ट करा लें।’

ये भी पढ़ें-    सिंघवी बोले- खत्म हो रहा सोनिया गांधी का कार्यकाल, जल्द मिलेगा नया अध्यक्ष

Vishwas Sarang
Vishwas Sarang

मध्‍य प्रदेश में राजनेताओं के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने का सिलसिला एमपी सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने से शुरू हुआ। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत भी एक-एक करके कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

MP में मंत्री-विधायकों पर कोरोना का कहर

Shivraj Singh Chauhan-BD Sharma
Shivraj Singh Chauhan-BD Sharma

आपको बता दें कि राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए अरविंद भदौरिया, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एक ही चार्टर्ड प्लेन में बैठकर भोपाल से लखनऊ गए। लखनऊ से लौटने के बाद सबसे पहले अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसके बाद संगठन महामंत्री सुहास भगत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और कई मंत्रियों और विधायकों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई।

ये भी पढ़ें-    सुशांत की डायरी: शेयर करने पर रिया हुईं ट्रोल, लोग बोले- फर्जी हैंडराइटिंग

इसके बाद जलसंसधान मंत्री तुलसी सिलावट, उनकी पत्नी और उनके पुत्र को कोरोना संक्रमित होने की वजह से मध्‍य प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया। वहीं हाल ही में कोरोना को मात देकर घर लौटे मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सारंग के जल्‍दी स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। उन्‍होंने लिखा, ‘ श्री @VishvasSarang के अस्वस्थ होने की सूचना मिली है। ईश्वर आपको शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें, मेरी यही प्रार्थना है। आपको बता दें कि कोरोना होने के कारण शिवराज सिंह चौहान 10 दिन तक भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती रहे थे।

बढ़ रहा कोरोना वायरस का दायरा

Covid-19
Covid-19

कोरोना वायरस लगाताप अपने पैर पसारता जा रहा है। बीजेपी के प्रमुख नेताओं के अलावा कई मंत्री और विधायक भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट (पत्नी और पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव) और पिछड़ा वर्ग मंत्री रामखेलावन पटेल को कोरोना हो गया है। तुलसी सिलावट ने तो जमकर अपने इलाके में प्रचार भी किया।

ये भी पढ़ें-    लड़कियों की चाल में छिपा ये रहस्य, जानें कैसा होता है इनका स्वभाव

इससे पहले बीजेपी विधायक ओम प्रकाश सखलेचा, दिव्यराज सिंह, राकेश गिरी भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। वहीं कांग्रेस की बात करें तो विधायक कुणाल चौधरी, प्रवीण पाठक, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App