×

MP में भीषण हादसा: चार लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बालाघाट के पुलिस अधीक्षक (नगर)कर्णिक श्रीवास्तव ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में 35 वर्षीय सविता मरठे, 40 वर्षीय सुनीता पांचे, 42 वर्षीय यशोदा पांचे एवं 22 वर्षीय अरुण परिहार शामिल हैं।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 7:16 AM GMT
MP में भीषण हादसा: चार लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
X
मध्य प्रदेश में एक स्कूटी चालक को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

भोपाल: मध्यप्रदेश में भयानका हादसा हो गया है। यह हाजसा बालाघाट जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर उटघाटी में हुआ। यहां स्कूटी चालक को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में ट्रक में सवार तीन महिलाओं और स्कूटी चालक शामिल है। इसके साथ आठ अन्य लोग घायल हो गए हैं।

बालाघाट के पुलिस अधीक्षक (नगर)कर्णिक श्रीवास्तव ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में 35 वर्षीय सविता मरठे, 40 वर्षीय सुनीता पांचे, 42 वर्षीय यशोदा पांचे एवं 22 वर्षीय अरुण परिहार शामिल हैं। अरूण स्कूटी चालक था, तो बाकी तीनों ट्रक में सवार महिला थीं।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में ट्रक में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक एवं खलासी वाहन छोड़कर मौके से भाग गए।

ये भी पढ़ें...भक्तों पर बड़ी खबर: इस मंदिर में दर्शन से पहले कराना होगा कोरोना टेस्ट, निर्देश जारी

उन्होंने बताया कि ट्रक उकवा से बालाघाट की तरफ आ रहा था। ट्रक में सवार जो 11 लोग हताहत हुए हैं, उन सभी ने हादसे से कुछ ही समय इस ट्रक चालक से लिफ्ट मांगकर सवार हुए थे। ये सभी अपने गांव पायली जा रहे थे।

ये भी पढ़ें...MNS की गुंडागर्दी: अमेजन के दफ्तर में जमकर मचाया उत्पात, ये है पूरा मामला

बिहार में मधुबनी में हादसा

इससे पहले गुरुवार को बिहार के मधुबनी में रफ्तार का कहर देखने को मिला था। यहां एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। हादसा फुलपरास थाना इलाके में एनएच-57 पर हुआ था। बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते विजिबिलिटी काफी कम थी। फुलपरास स्थित लोहिया चौक के पास सुपौल से दरभंगा जा रही बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके कारण यहां आपस में 7 गाड़ियों की टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें...भारत के महान क्रांतिकारी उधम सिंह, घर में घुसकर जनरल डायर को मारा

आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं थी

स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए पास में स्थित दुकान में घुस गया। इसी बीच सड़क पर पीछे से आ रही आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग राजा मिश्र और जोगी यादव फुलपरास प्रखंड के निवासी थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story