×

अभी-अभी मची भगदड़: पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां, गोदाम हुआ पूरा का पूरा राख

कोलकाता में आज यानी सोमवार को बड़ा हादसा हो गया है। चितपोर इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई। जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई है।

Newstrack
Published on: 12 Oct 2020 11:02 AM GMT
अभी-अभी मची भगदड़: पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां, गोदाम हुआ पूरा का पूरा राख
X

नई दिल्ली। कोलकाता में आज यानी सोमवार को बड़ा हादसा हो गया है। चितपोर इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई। जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई है। इस हादसे के बारे में जानकारी दमकल विभाग के अधिकारियों ने दी है। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं। यहां आग लगने की जानकारी दोपहर में मिली।

ये भी पढ़ें... कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: मोदी सरकार ने दिया ये तोहफा, दिवाली से पहले हुआ ऐलान

धीरे-धीरे करके विकराल रूप धारण कर लिया

चितपोर इलाके में गोदाम में भयानक आग लग गई। जिसने धीरे-धीरे करके विकराल रूप धारण कर लिया। हालाकिं दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। आग के कारण नगर के रवीन्द्र सरनी इलाके में यातायात आंशिक रूप से प्रभावित हुआ है।

इससे पहले भोपाल में भीषण हादसा हो गया। प्रदेश के भाजपा कार्यालय के पास एक वाटर प्यूरीफायर और आरओ पार्ट्स की दुकान और गोदाम में भयानक आग लग गई। भयंकर आग लगने से दुकान और गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

ये भी पढ़ें...दुश्मनों की खटिया खड़ी: शुरू हुए सीमा से लगे 44 पुल, राजनाथ ने भरी हुंकार

fire फोटो(सोशल मीडिया)

अफरा-तफरी मच गई

ऐसे में फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाना शुरू किया, इसी बीच दुकान के संचालक भी मौके पर पहुंच गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया। देर रात न्यू मार्केट में भी आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी।

इस बारे में हबीबगंज पुलिस के अनुसार, रामबाबू यादव की भाजपा कार्यालय के पास कृष्णा इंटरप्राइजेज के नाम से दुकान और गोदाम है। वे शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर चले गए थे।

ये भी पढ़ें...मुंबई में हाहाकार: ग्रिड का झटका बर्दाश्त नहीं कर पाई मायानगरी, सब कुछ हुआ ठप

आग लगने की सूचना दी

आगे उन्होंने बताया कि सुबह उन्हें एक परिचित ने फोन पर दुकान में आग लगने की सूचना दी। उनके पहुंचने के पहले ही फायर टीम मौके पर आ गई थी।

दुकान के अंदर गोदाम होने के कारण आग बुझाने में मशक्कत करना पड़ी। वहीं इस घटना की जानकारी पुलिस को देर से दी गई। जिसके बाद प्रभात गश्त में पुलिस के होने से टीम मौके पर पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें...तूफान ने मचाई तबाही: तीन की मौत, लाखों घरों की बिजली गायब, बह गया रेलवे ट्रैक

Newstrack

Newstrack

Next Story