अभी-अभी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, कई लोगों की मौत, दर्जनों घायल

महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश में मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 25 लोग हादसे में घायल हो गए हैं। हाईव पर ट्रक और बस में जबरदस्त टक्कर हो गई है।

मुंबई: महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश में मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 25 लोग हादसे में घायल हो गए हैं। हाईव पर ट्रक और बस में जबरदस्त टक्कर हो गई है।

दरअसल यह हादसा उस समय हुआ जब एक बस और ट्रक में भिड़त हो गई है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही ट्रक में बस जाकर टकरा गई। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले त्रिपुरा-असम सीमा पर एक बोलेरो जीप और एक दोपहिया वाहन की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई व सात अन्य घायल हो गए। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें…विधानसभा चुनाव: AAP ने जारी की कैंडिडेट्स की लिस्ट, जानें कहां से कौन लड़ेगा

त्रिपुरा पुलिस के मुताबिक असम से सटे चाय बागानों के कुछ लोग दोपहिया ऑटो से अपने घर लौट रहे थे, जब यात्रियों से भरी एक बोलेरो जीप ने उनके वाहन को टक्कर मार दी, जिससे दो बच्चों व दो युवा लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…निर्भया के दोषियों की क्यूरेटिव पिटीशन खारिज, 22 जनवरी को ही फांसी

यह हादसा सोमवार देर शाम को उत्तरी त्रिपुरा-असम सीमा से लगे पिपलागोल में हुआ। यह जगह त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से 225 किमी उत्तर में है।

यह भी पढ़ें…भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच CAA का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने PM से की ये बड़ी मांग

गौरतलब है कि यूपी के कन्नौज में शुक्रवार देर शाम जीटी रोड हाईवे पर डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद बस में तेज धमाके के साथ भीषण आग लग गई। बस में लगभग 50 यात्रियों के सवार होने की खबर सामने आई थी। बस गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी। टक्कर लगते ही दोनों गाड़ियों में आग लग गई। कुछ ही देर में दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलने लगी। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई थी।