×

बॉयज लॉकर रूम केस में चौंकाने वाला खुलासा, लड़की कर रही थी ऐसी-ऐसी गंदी बातें

बॉयज लॉकर रूम मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बड़ा खुलासा किया है। साइबर सेल के अनुसार सोशल मीडिया पर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का जो चैट वायरल हुआ...

Ashiki
Published on: 10 May 2020 6:39 PM GMT
बॉयज लॉकर रूम केस में चौंकाने वाला खुलासा, लड़की कर रही थी ऐसी-ऐसी गंदी बातें
X

नई दिल्ली: बॉयज लॉकर रूम मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बड़ा खुलासा किया है। साइबर सेल के अनुसार सोशल मीडिया पर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का जो चैट वायरल हुआ था उसे एक नाबाकिग लड़की ने लड़के के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लिखा था।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन की आड़ में तालबेहट में पुलिसिया कहर, लोगों को ऐसे धमकाते हैं कोतवाल

नाबाकिग लड़की ने नकली प्रोफाइल जिसका नाम 'सिद्धार्थ' था, के जरिए दूसरे नाबालिग लड़के के कैरेक्टर को जानने के लिए ये सब किया। दिल्ली साइबर सेल की जांच में सामने आया कि सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बने बॉयज लॉकर रूम में 20 से ज्यादा सदस्य आपस मे चैट कर रहे थे और लड़की की अश्लील तस्वीरें भी डालकर लड़की के साथ गैंगरेप जैसी चैट हो रही थी।

ये भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबियत खराब, सीने में दर्द के बाद एम्स में भर्ती

बता दें अब तक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है, जबकि इस मामले से जुड़े 24 से ज्यादा छात्रों से पूछताछ हुई है। साथ ही इन सभी लड़कों के फोन को सीज कर के फॉरेंसिक विभाग को भेज दिया गया है।

जांच में सामने आया है कि दो लोगों के बीच स्नैपचैट में बातचीत हुई थी। ये लोग अश्लील बातें कर रहे थे। इसमें से एक नाबालिग लड़की ने सिद्धार्थ नाम से फर्जी प्रोफाइल बातचीत के लिए बनाई थी। अब लड़की के फोन को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक लैब भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: बनारस का डीएम को आया गुस्सा: आखिर किस बात पर भड़के, फिर किया ये…

जरूरत मंदों तक ऐसे खाना पहुंचा रहा प्राधिकरण, रोज तैयार हो रहा 1 लाख से ज्यादा पैकेट

Ashiki

Ashiki

Next Story