सभापति को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप, CM, डिप्टी सीएम समेत कई मंत्रियों का टेस्ट

बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभापति के साथ उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना पॅाजिटिव मिले हैं। इसके बाद बिहार में प्रशासन और सरकार में हड़कंप मच गया है।

पटना: बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभापति के साथ उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना पॅाजिटिव मिले हैं। इसके बाद बिहार में प्रशासन और सरकार में हड़कंप मच गया है। क्योंकि बीते दिनों पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे और उनके बगल में ही बैठे थे।

CM नीतीश का हुआ कोरोना टेस्ट

सीएम नीतीश कुमार की कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट आ गई है। इस दौरान दो बार रिपोर्ट को क्रॉस चेक किया गया। स्वास्‍थ्य विभाग ने इस बात की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश समेत अन्य लोगों में से 19 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और अन्य की रिपोर्ट आना बाकि है।

बिहार विधान परिषद के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। इसके साथ ही डिप्टी सीएम सुशील मोदी और कई अधिकारियों व मंत्रियों के भी जांच के लिए सैंपल लिए गए।

यह भी पढ़ें…खतरे में योगी कैबिनेट: एक के बाद एक मंत्री कोरोना पॉजिटिव, लिस्ट में ये भी शामिल

मंच पर बैठे थे ये दिग्गज

विधान परिषद के नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथग्रहण समारोह में सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ सीएम नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय नारायण चौधरी और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी बैठ थे। शनिवार को सभापति एवं उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॅाजिटिव आई है। इसके बाद बिहार सरकार में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें…कोरोना वैक्सीन पर भारत को मिली दूसरी बड़ी कामयाबी, ICMR ने दिया ये बयान

सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल उनकी पिछले दिनों तबीयत खराब हुई और उनमें कोरोना के लक्षण नजर आए तो उनकी कोरोना की जांच की गई। जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सभापति का असिस्टेंट भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें…BSF को अब तक नहीं मिला DG, इन विभागों में खाली हैं कई बड़े पद

कोरोना पॅाजिटिव पाए गए सभापति समेत उनके परिवार के सभी सदस्यों को पटना एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक अवधेश नारायण सिंह की पहली दो टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन तीसरी जांच में वे कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सभापति अवधेश नारायण सिंह 71 साल के हैं। वे जून महीने में सभापति बनाए गए।